X close
X close
Indibet

IPL 2021: इयोन मोर्गन समेत 7 खिलाड़ियों को छोड़कर इंग्लैंड रवाना होंगे दिल्ली कैपिटल्स के 2 क्रिकेटर

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
May 04, 2021 • 19:19 PM View: 1350

आईपीएल 2021 के अनिश्चितकाल के लिए स्थगित होने के बाद कई विदेशी खिलाड़ी अपने वतन लौटने की तैयारियों में जुट गए हैं। डेली मेल की खबर के अनुसार तेज गेंदबाज क्रिस वोक्स और सैम बिलिंग्स मंगलवार (4 मई) रात को इंग्लैंड के लिए रवाना होंगे। दोनों दिल्ली कैपिटल्स की टीम का हिस्सा थे। 

ब्रिटिश सरकार के नियमों के अनुसार दोनों खिलाड़ियों को इंग्लैंड लौटने के बाद होटल में 10 दिन तक क्वारंटीन रहना होगा। हालांकि दिल्ली के लिए खेलने वाले इंग्लैंड के टॉम कुरेन की वापसी को लेकर फिलहाल कोई खबर नहीं है। 

Trending


बता दें कि मंगलवार को आईपीएल के स्थगित होने से पहले दिल्ली कैपिटल्स के स्पिन गेंदबाज अमित मिश्रा कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। 

इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन, मोइन अली, सैम कुरेन, टॉम कुरेन, क्रिस जॉर्डन, डेविड मलान,जोस बटलर भी जल्द इंग्लैंड लौट सकते हैं। 

बता दें कि आईपीएल खेल रहे ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों के अपने वतन लौटने में मुश्किल का सामना करना पड़ेगा। ऑस्ट्रेलिया ने भारत से आने वाली फ्लाइंट्स पर 15 मई तक बैन लगाया हुआ है। खबरों के अनुसार आईपीएल में शामिल ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी,कमेंटेटर्स और कोच भारत से मालदीव जाएंगे। 
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo