X close
X close
Indibet

चौथे टेस्ट के लिए इंग्लैंड ने किया टीम का ऐलान, बटलर बाहर लेकिन 2018 सीरीज के हीरो की वापसी

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
August 29, 2021 • 21:32 PM View: 2132

हेडिंग्ले में टीम इंडिया को धूल चटाने के बाद इंग्लिश क्रिकेट टीम ने चौथे टीम के लिए भी अपनी टीम का ऐलान कर दिया है। इस टीम में जोस बटलर का नाम नहीं है जबकि इंग्लैंड ने चौथे टेस्ट के लिए अपनी टीम में ऑलराउंडर क्रिस वोक्स को बुलाया है। वोक्स ने भारत के 2018 इंग्लैंड दौरे के दौरान भारतीय बल्लेबाज़ों को खूब तंग किया था ऐसे में वो इस बार भी खतरा बन सकते हैं।

जोस बटलर अपने दूसरे बच्चे के जन्म की उम्मीद कर रहे हैं। इसी के मद्देनजर वो चौथे टेस्ट में टीम का हिस्सा नहीं हैं और इंग्लिश मैनेजमेंट ने केंट के विकेटकीपर सैम बिलिंग्स को इंग्लैंड की 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया है। वोक्स, जो 2020 में इंग्लैंड के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी थे, रोटेशन नीति और एड़ी की चोट के कारण 12 महीने बाद वापसी कर रहे हैं।

Trending


इंग्लैंड के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड ने क्रिकबज के हवाले से कहा, 'यह बहुत खुशी की बात है कि क्रिस वोक्स की टेस्ट टीम में वापसी हो रही है। उन्होंने वार्विकशायर के  लिए अच्छी गेंदबाजी की है। वो हमारे लिए मध्यक्रम में बल्लेबाज़ी और गेंदबाज़ी में अहम भूमिका निभाने वाला है। हम उसकी वापसी को लेकर बहुत खुश हैं।'

चौथे टेस्ट के लिए इंग्लैंड की टीम: जो रूट (कप्तान), मोइन अली, जेम्स एंडरसन, जॉनी बेयरस्टो, सैम बिलिंग्स, रोरी बर्न्स, सैम कुरेन, हसीब हमीद, डैन लॉरेंस, डेविड मलान, क्रेग ओवरटन, ओली पोप, ओली रॉबिन्सन, क्रिस वोक्स, मार्क वुड।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo