X close
X close
Indibet

SL vs AUS: ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका, श्रीलंका दौरे पर ऑस्ट्रेलिया टीम के साथ नहीं गया अहम सदस्य

ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच एंड्रयू मैकडॉनल्ड (Andrew McDonald) बुधवार को श्रीलंका दौरे के लिए अपनी टीम के साथ रवाना नहीं हो सके क्योंकि पूर्व टेस्ट क्रिकेटर कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं। छह साल में यह ऑस्ट्रेलिया का...

By IANS News June 01, 2022 • 15:48 PM

ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच एंड्रयू मैकडॉनल्ड (Andrew McDonald) बुधवार को श्रीलंका दौरे के लिए अपनी टीम के साथ रवाना नहीं हो सके क्योंकि पूर्व टेस्ट क्रिकेटर कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं। छह साल में यह ऑस्ट्रेलिया का श्रीलंका में यह पहला दौरा है। 

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि सहायक कोच माइकल डि वेनुटो शुरूआती टी-20 में टीम की कमान संभालेंगे और मैकडॉनल्ड की दूसरे मैच से उपलब्ध होने की संभावना है। टी-20 सीरीज का पहला मुकाबला 7 जून को खेला जाएगा। 

Trending


ऑस्ट्रेलिया तीन टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलेगा उसके बाद पांच एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच खेलेगा, जिसमें दौरे का समापन (29 जून से 3 जुलाई और 8-12 जुलाई) दो टेस्ट मैचों के साथ होगा।

Also Read: स्कोरकार्ड

मैकडॉनल्ड को उम्मीद थी कि कदम बढ़ाने के लिए उनके साथ कोचिंग स्टाफ होगा। उन्होंने कहा, "हम अलग-अलग दौरों और विभिन्न चुनौतियों का सामना करने के लिए अलग-अलग समय पर कुछ कोचों का प्रयोग कर सकते हैं। ऐसा करने से हमारे काम पर भी असर नहीं पड़ेगा।"
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now