X close
X close
Indibet

कोच रवि शास्त्री ने इस चीज को बताया न्यूजीलैंड की जीत में बड़ा कारण, भारतीय प्लेइंग XI का किया बचाव

IANS News
By IANS News
June 24, 2021 • 19:20 PM View: 1464

भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल में न्यूजीलैंड की जीत का श्रेय वातावरण को दिया है। शास्त्री ने ट्वीट कर कहा, "वातावरण में बेहतर टीम जीत हासिल करती है। विश्व खिताब के लिए लंबे अंतराल के बाद जीत की हकदार टीम विजेता बनी। यह इस बात का उदाहरण है कि बड़ी चीज आसानी से नहीं मिलती। न्यूजीलैंड ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया।"

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाजों ने छठे दिन भारत की दूसरी पारी 170 रन पर समेट दी थी और उसे 139 रनों का लक्ष्य मिला था। न्यूजीलैंड ने यह मुकाबला दो विकेट पर 140 रन बनाकर आठ विकेट से जीता। बारिश के कारण पहले दिन का खेल पूरी तरह धुल गया था जिसके बाद उम्मीद जताई गई थी कि भारत शायद एक स्पिनर को एकादश से बाहर कर सकता है।

Trending


भारत के फील्डिंग कोच आर. श्रीधर ने पहले दिन का खेल धुलने के बाद कहा था, "मेरे ख्याल से जो एकादश घोषित की गई है उसे पिच और वातावरण को देखते हुए चुना गया है। यह टीम किसी भी सतह पर अच्छा प्रदर्शन कर सकती है।"

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने मैच के बाद श्रीधर के रूख को दोहराते हुए कहा, "मुझे घोषित की गई एकादश पर कोई अफसोस नहीं है क्योंकि आपको टीम में एक ऑलराउंडर की जरूरत थी। हमने सर्वसहमति से फैसला लिया था कि यह एकादश सर्वश्रेष्ठ है।"
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo