X close
X close
Indibet

क्रिकेट के मैदान पर हुई गज़ब कॉमेडी, गांव के क्रिकेट की यादें ताजा, देखें VIDEO

यूरोपियन क्रिकेट T10 लीग के दौरान एक ऐसी घटना देखने को मिली जो कि काफी मज़ेदार थी और अब उस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

By Nishant Rawat May 04, 2022 • 14:31 PM View: 986

क्रिकेट के मैदान पर कई ऐसे हादसे देखने को मिले हैं, जिन्हें देखकर फैंस अपने पेट को पकड़कर हंसने पर मजबूर हो जाते हैं। अब ऐसी ही एक और घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर फैंस को गांव के क्रिकेट की याद आ जाएगी। दरअसल यूरोपियन क्रिकेट T10 लीग के 21वें मैच के दौरान फील्डिंग टीम की तरफ से ड्रॉप कैच, ओवर थ्रो और मिस फील्ड तीनों ही एक साथ देखने को मिला, जो कि काफी फनी था।

यह मैच कोइम्ब्रा नाइट्स(Coimbra Knights) और फ्रेंडशीप सीसी(Friendship CC) के बीच खेला गया था, जिसके दौरान कोइम्ब्रा नाइट्स ने टॉस जीतकर गेंदबाज़ी करने का फैसला किया। यह घटना फ्रेंडशीप सीसी के इनिंग के आखिरी ओवर में देखने को मिली। FRD के लिए जायेद आलम और अशरफुल रूपु बल्लेबाज़ी कर रहे थे।

Trending


ओवर की तीसरी गेंद पर आलम को स्ट्राइक मिली, जिसके बाद उन्होंने गेंदबाज़ के खिलाफ बड़ा शॉट देखने की कोशिश में बल्ला घुमाया। लेकिन, इस दौरान वह गेंद को सही तरह से टाइम नहीं कर सके, जिसके बाद बॉल सीधा मिड विकेट के फील्डर की तरफ पहुंच गई। गेंद को हवा में देखकर फील्डर बॉल के नीचे दौड़कर आया और ऐसा लग रहा था कि वह आसानी से कैच को लपक लेगा। लेकिन इसके बाद असली कॉमेंडी देखने को मिली।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

दरअसल, गेंद के नीचे सफलतापूर्वक पहुंचने के बावजूद खिलाड़ी कैच को टपका बैठा, जिसके बाद उसने जल्दबाज़ी में गेंद को उठाकर विकेटकीपर से काफी दूर थ्रो कर दिया। यह थ्रो काफी तेज था लेकिन फील्डर्स उसे रोक सकते थे। लेकिन ऐसा हुआ नहीं और दो फील्डर मिलकर भी गेंद को बाउंड्री से पहले रोकने में नाकाम साबित हुए और इस तरह बल्लेबाज़ी टीम को पूरे 6 रनों का फायदा हुआ। यही वज़ह है जिस कारण अब सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है और फैंस इसे काफी इन्जॉय कर रहे हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now