X close
X close

साउथ अफ्रीका के इस तेज गेंदबाज ने बदल लिया अपना गेंदबाजी एक्शन

by Vishal Bhagat Nov 08, 2017 • 19:47 PM

जोहानसबर्ग, 8 नवंबर । दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज क्रिस मौरिस चार महीने चोट के कारण बाहर रहने के बाद मैदान पर वापसी की कोशिशों में लगे हुए हैं। मौरिस को इंग्लैंड में पीठ के निचले हिस्से में समस्या हो गई थी जिसके कारण वह मैनचेस्टर में खेले गए चौथे टेस्ट मैच से बाहर हो गए थे। तभी से वह मैदान से दूर हैं। 

राष्ट्रीय टीम के नए कोच ओटिस गिब्सन के मार्गदर्शन में अपने एक्शन में मामूली बदलाव के बाद मौरिस घरेलू टूर्नामेंट रैम स्लैम में टाइटंस की ओर से खेलते हुए नजर आ सकते हैं।  दिनेश कार्तिक की वाइफ है बला की खूबसूरत, देखकर आप दिवाना हो जाएगें

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने मौरिस के हवाले से लिखा है, "मेरे गेंदबाजी एक्शन में ओटिस ने कुछ बदलाव किए हैं। मुझे उन पर काम कर और बेहतर करना है क्योंकि यह काफी नहीं हैं।"

मौरिस ने कहा, "अगर मैं चोटिल नहीं होता तो भी मैं अपने एक्शन में बदलाव करता। गेंदबाजी में आपको एक लाइन में काम करना होता है, लेकिन मैं गलत लाइन में काम कर रहा था। इसी कारण चोट लगी।" दिनेश कार्तिक की वाइफ है बला की खूबसूरत, देखकर आप दिवाना हो जाएगें

मौरिस ने इंग्लैंड में ट्रेंट ब्रिज टेस्ट में शानदार प्रदर्शन किया था और अपनी तेजी से इंग्लैंड के बल्लेबाजों खासकर कप्तान जोए रूट और एलिस्टर कुक को परेशानी में डाल दिया था। दक्षिण अफ्रीका को इसी साल के अंत में घर में भारत जैसी मजबूत टीम के साथ टेस्ट सीरीज खेलनी है जिसमें मौरिस का रोल काफी अहम हो सकता है।