X close
X close
Indibet

BREAKING टी-20 सीरीज के लिए अचानक से इन दो खिलाड़ियों की हुई टीम में वापसी

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
October 23, 2018 • 14:08 PM View: 3798

23 अक्टूबर। हरफनमौला खिलाड़ी कोरी एंडरसन और बल्लेबाज ग्लेन फिलिप्स को पाकिस्तान के खिलाफ अगामी टी-20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड टीम में शामिल किया गया है। वेबसाइट 'ईएसपीएन' की रिपोर्ट के अनुसार, वर्तमान में दोनों खिलाड़ी संयुक्त अरब अमीरात में न्यूजीलैंड-ए टीम का हिस्सा हैं। ये दोनों पाकिस्तान के खिलाफ बाकी बचे दो वनडे मैच खेलेंगे। इसके बाद मुख्य टीम में शामिल होंगे। 

इंडिया के क्रिकेटर्स की खूबसूरत वाइफ्स,देखें PICS 

न्यूजीलैंड के लिए अब तक आठ टी-20 मैच खेलने वाले फिलिप्स को मार्टिन गुप्टिल के चोटिल होने के कारण टी-20 सीरीज के लिए टीम में शामिल होने का मौका मिला है। पिछले सप्ताह पाकिस्तान-ए टीम के खिलाफ खेले गई टी-20 सीरीज में उन्होंने दो अर्धशतक लगाए थे। 

एंडरसन ने कहा, "पीठ की समस्याओं से उबरने के बाद गेंदबाजी में वापसी करने पर अच्छा लग रहा है। पिछले तीन सालों में पहली बार मैंने 10ओवरों तक गेंदबाजी की। मुझे अच्छा महसूस हो रहा है।"

न्यूजीलैंड क्रिकेट के चयनकर्ता गाविन लार्सेन ने कहा, "कोरी और फिलिप्स अच्छी फॉर्म में हैं और स्थानीय परिस्थितियों में उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है। वे दोनों निश्चित तौर पर टीम को मजबूती देंगे।"

न्यूजीलैंड टी-20 टीम : केन विलियमसन (कप्तान), कोरी एंडरसन, मार्क चापमान, कोलिन डी ग्रैंडहोम, लॉकी फग्र्यूसन, एडम मिलने, कोलिन मुनरो, ग्लेन फिलिप्स, सेथ रांस, टिम सीफर्ट, ईश सोढी, टिम साउथी और रॉस टेलर। 

Trending



Win Big, Make Your Cricket Prediction Now