X close
X close
Indibet

VIDEO : फिर दिखा शर्मनाक अंपायरिंग का नमूना, LBW देखकर बेन स्टोक्स के भी छूटे पसीने

County championship umpire given a bizarre decision of lbw: क्रिकेट फैंस को एक के बाद एक अंपायरिंग ब्लंडर देखने को मिल रहे हैं। इसका एक नमूना अब काउंटी क्रिकेट में भी देखने को मिला है।

By Shubham Yadav April 24, 2022 • 22:54 PM View: 405

फैंस को इस समय आईपीएल 2022 में लगातार खराब अंपायरिंग देखने को मिल रही है लेकिन खराब अंपायरिंग का ये सिलसिला काउंटी क्रिकेट में भी देखने को मिला। इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आपका अंपायर पर से विश्वास उठ जाएगा। जी हां ये वीडियो एक काउंटी मैच का है जिसमें अंपायर ने एक बड़ा ब्लंडर कर दिया।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बल्लेबाज़ को गलत LBW आउट दिया जाता है जिसके चलते बल्लेबाज़ काफी हैरान रह जाता है। स्पिनर की गेंद पर बल्लेबाज़ पैड से गेंद को हटाने की कोशिश करता है और जब गेंद और पैड का संपर्क होता है तो इम्पैक्ट ऑफ स्टंप के काफी बाहर होता है और गेंद भी स्टंप्स के आस-पास भी नहीं होती है लेकिन फील्डिंग टीम की अपील के बाद अंपायर उंगली खड़ी करने में ज़रा सी भी देर नहीं लगती।

Trending


अंपायर का ये फैसला देखकर बल्लेबाज़ हक्का-बक्का रह जाता है लेकिन सोशल मीडिया पर ये वीडियो अंपायर की ट्रोलिंग का कारण बन रहा है। आलम ये है कि इंग्लैंड के धाकड़ ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने भी ये वीडियो शेयर करते हुए अंपायर के फैसले पर हैरानी जताई है। स्टोक्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, क्या, कैसे, नहीं।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

इस वीडियो को देखकर अगर बेन स्टोक्स हैरान हैं तो ज़ाहिर है कि अंपायर ने कितना बड़ा ब्लंडर किया है। हालांकि, ये पहली बार नहीं है कि अंपायर ने ऐसे गलत फैसला दिया है। आईपीएल के 15वें सीज़न में भी हर गुजरते मुकाबले के साथ अंपायर के कुछ फैसलों पर सवाल उठे हैं और फैंस ने अंपायर्स को जमकर ट्रोल भी किया है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now