X close
X close
Indibet

1 मिनट तक अटक-अटककर अंग्रेजी में इंटरव्यू देते रहे नवदीप सैनी, नहीं मानी हार

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी का इंग्लिश में एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। नवदीप सैनी को इंग्लिश में बोलता देखकर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

By Prabhat Sharma July 31, 2022 • 18:26 PM

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे हैं। काउंटी क्रिकेट में केंट की तरफ से खेलते हुए भारतीय तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ने अपनी बॉलिंग से खासा प्रभावित किया और मैच की एक पारी में 5 विकेट झटकने का कारनामा भी अपने नाम दर्ज करवाया। केंट क्रिकेट ने अपने ऑफिशियल फेसबुक पेज पर नवदीप सैनी से जुड़ा एक वीडियो पोस्ट किया है जो फैंस के बीच वायरल हो गया। वीडियो में नवदीप सैनी अंग्रेजी भाषा में इंटरव्यू देते हुए नजर आ रहे हैं।

नवदीप सैनी को अंग्रेजी में बोलता देखकर फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। वहीं कुछ फैंस ऐसे भी हैं जो नवदीप सैनी की इंग्लिश से ज्यादा खुश नहीं दिखे। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'भाई मैं आपकी इंग्लिश से सहमत हूं क्योंकि मेरी भी ऐसी ही है।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'अंग्रेजी में थोड़ा हाथ तंग है भाई लेकिन, चमकते रहो।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'पाकिस्तानियों से तो अच्छी ही बोली है भाई ने इंग्लिश।'

Trending


इंग्लैंड मे सीख सकता हूं नई चीजें: आखिरी टेस्ट मैच से पहले मैंने यहां लीसेस्टर में वॉर्मअप मैच खेला हुआ था। इसलिए मैच खेलने के बाद मैंने निर्णय किया कि मैं यहां पर काउंटी क्रिकेट खेलूंगा। मेरी गेंदबाजी के लिए ही ये बेहतर होगा क्योंकि मैं यहां पर काफी नई चीजें सीख सकता हूं। यहां का मौसम हमेशा बदलता रहता है कभी धूप कभी छांव रहती है यहां।

यह भी पढ़ें: 5 दिग्गज क्रिकेटर जो कभी वर्ल्ड कप नहीं खेले, लिस्ट में 2 भारतीय खिलाड़ी

5 विकेट मिलने पर जताई खुशी: वहीं नवदीप सैनी ने 5 विकेट झटकने पर खुशी जाहिर करते हुए कहा, 'मुझे 5 विकेट मिले मैं बेहद खुश हूं। मैं धैर्य बनाए हुए था और अच्छी लाइन लेंथ से गेंदबाजी करने पर फोकस किए हुआ था। गुड एरिया में गेंदबाजी करके मुझे विकेट मिले।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now