X close
X close
Indibet

COVID संक्रमित शिखर धवन ने ट्विटर के जरिए अपने प्रशंसकों को दिया धन्यवाद

भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन कोरोना संक्रमित होने के कारण आइसोलेशन में हैं। उन्होंने गुरुवार को कहा कि वह ठीक हैं और शुभकामनाओं के लिए अपने प्रशंसकों को धन्यवाद दिया। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने बुधवार...

By IANS News February 03, 2022 • 18:27 PM View: 697

भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन कोरोना संक्रमित होने के कारण आइसोलेशन में हैं। उन्होंने गुरुवार को कहा कि वह ठीक हैं और शुभकामनाओं के लिए अपने प्रशंसकों को धन्यवाद दिया। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने बुधवार को अहमदाबाद पहुंचने के बाद सात सदस्यों के संक्रमित होने के बाद बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को भारत की वनडे टीम में शामिल किया, जिसमें चार खिलाड़ी श्रेयस अय्यर, शिखर धवन, रुतुराज गायकवाड़ और नवदीप सैनी शामिल हैं।

धवन ने ट्विटर पर लिया, "आपकी शुभकामनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद। मैं ठीक हूं और मुझे जो प्यार मिला है उससे मैं विनम्र हूं।"

Trending


भारतीय टीम के सदस्यों को वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज के लिए 31 जनवरी को अहमदाबाद में रिपोर्ट करने के लिए कहा गया था। अहमदाबाद की यात्रा करने से पहले उन्हें घर पर आरटीपीसीआर परीक्षण से गुजरने के लिए भी कहा गया।

बीसीसीआई ने कहा, "अखिल भारतीय वरिष्ठ चयन समिति ने मयंक अग्रवाल को सात सदस्यों पॉजिटिव होने के बाद भारत की वनडे टीम में शामिल किया है, जिसमें टीम इंडिया के तीन सीनियर खिलाड़ी आरटीपीसीआर टेस्ट के दौरान कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।"

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

उपकप्तान केएल राहुल पहले वनडे के लिए टीम का हिस्सा नहीं होंगे, लेकिन वेस्टइंडीज के खिलाफ शेष श्रृंखला के लिए उपलब्ध रहेंगे।
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now