X close
X close
Indibet

VIDEO: अकील हुसैन ने किया 'सुपरमैन' को फेल, हवा में तैरकर पकड़ा हैरतअंगेज कैच

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
September 02, 2021 • 12:38 PM View: 1187

CPL 2021: कैरेबियन प्रीमियर लीग के 11वें मैच में मैदान पर एक हैरतअंगेज कैच देखने को मिला। त्रिनबागो नाइट राइडर्स और गुयाना अमेजन वॉरियर्स के बीच खेले गए मुकाबले में TKR के खिलाड़ी अकील हुसैन ने बाउंड्री लाइन पर एक शानदार कैच लपका। अकील हुसैन ने बाउंड्री लाइन पर छलांग लगाते हुए एक हाथ से इस कैच को लपका था।

यह वाक्या 18वें ओवर की दूसरी गेंद पर हुआ था। गेंदबाज थे रवि रामपॉल और बल्लेबाज थे गुयाना अमेजन वॉरियर्स के कप्तान निकोलस पूरन। पूरन ने मौके की नजाकत को देखते हुए बड़ा शॉट खेलने का प्रयास किया और उनके बल्ले और गेंद के बीच में अच्छा संपर्क भी हुआ लेकिन, अकील हुसैन के इरादे कुछ और ही थे।

Trending


अकील हुसैन सुपरमैन की तरह हवा में उछले और बाउंड्री पार जाती गेंद को लपक लिया। इस कैच को लपकने के बाद उन्होंने जमकर इसका जश्न भी मनाया था। एक पल के लिए बल्लेबाज निकोलस पूरन को भी यकीन नहीं हुआ कि उनके साथ क्या हुआ है। हालांकि, बाद में निराश मन से 15 गेंदों में 27 रन बनाकर उन्हें पवेलियन की ओर लौटना पड़ा।

वहीं अगर मैच की बात करें तो  नाइट राइडर्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट के नुकसान पर 138 रन बनाए थे। जवाब में गुयाना अमेजन वॉरियर्स  की टीम भी 9 विकेट खोकर इतने ही रन बना सकी। सुपर ओवर में गुयाना अमेजन वॉरियर्स इस मैच को जीतने में कामयाबी पाई थी। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo