X close
X close
Indibet

CPL 2021: प्रीति जिंटा का खिलाड़ी लगातार हो रहा है फेल, टीम को मिली 45 रनों से हार

Shubham Shah
By Shubham Shah
September 08, 2021 • 10:01 AM View: 1296

कैरेबियन प्रीमियर लीग के 20वें मुकाबले में बारबाडोस रॉयल्स ने गुयाना अमेजन वॉरियर्स को 45 रनों से हरा दिया।

इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बारबाडोस की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 185 रन बनाए। टीम के लिए लगभग हर बल्लेबाज ने बेहतरीन रन बनाए। इस दौरान ग्लेन फिलिप्स ने सबसे ज्यादा 44 रनों की पारी खेली। जॉन्सन चार्ल्स ने 40 रन बनाए तो वही कायल मेयर्स ने 36 रनों का योगदान दिया। कप्तान जेसन होल्डर ने भी 7 गेंदों में 22 रनों की पारी खेली। इन सभी बल्लेबाजों के दम पर बारबाडोस की टीम ने 186 रनों का लक्ष्य रखा।

Trending


गुयाना के लिए रोमारियो शेफर्ड ने 3 विकेट चटकाए। गुडाकेश मोटी ने 2 विकेट चटकाने का काम किया। इसके अलावा मोहम्मद हफीज, इमरान ताहिर और ओडेन स्मिथ को एक-एक विकेट हासिल हुआ।

186 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुयाना की टीम 17.2 ओवरों में 140 रनों पर ही ढेर हो गई। टीम के लिए ओडेन स्मिथ ने 43 रनों की पारी खेली। मोहम्मद हफीज ने 30 रनों की पारी खेली। इन दोनों के अलावा कुछ अन्य बल्लेबाजों को भी एक अच्छी शुरुआत मिली लेकिन को टीम के लिए साझेदारी नहीं कर पाए और नियमित अंतराल पर टीम के विकेट गिरते रहे और टीम लक्ष्य से 45 रन दूर रह गई। बता दें कि गुयाना के कप्तान निकोलस पूरन लगातार फेल हो रहे हैं। ऐसे में आईपीएल में प्रीति जिंटी की टीम पंजाब किंग्स के लिए आईपीएल में यह बड़ा असर दिखा सकता है।

बारबाडोस की टीम की ओर से नईम यंग ने 3 विकेट हासिल किया। जैक लिनटौट और रेमॉन रेफर को 2-2 विकेट हासिल हुआ। एश्ले नर्स, जेसन होल्डर और मोहम्मद आमिर को एक-एक विकेट हासिल हुआ।

काइल मेयर्स को उनकी शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच का अवार्ड मिला। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo