X close
X close
Indibet

CPL 2021 के लिए सेंट लूसिया किंग्स टीम से जुड़ा CRICKETNMORE

Shubham Shah
By Shubham Shah
September 03, 2021 • 15:58 PM View: 270

कैरेबियन प्रीमियर लीग के 9वें सीजन की शुरुआत 26 अगस्त से हो गई है। इसी बीच सीपीएल में खेलने वाली 6 टीमों से एक सेंट लूसिया किंग्स ने अपनी नई जर्सी लॉन्च की और इस दौरान अपने और पार्टनर्स के नाम का खुलासा किया जो पूरे टूर्नामेंट में इस टीम के साथ बने रहेंगे।

जिम्बाब्वे के पूर्व क्रिकेटर एंडी फ्लावर जो इस टीम के कोच भी है उन्होंने टीम के बारे में बात करते हुए लिखा," कैरेबियन में आकर बेहद अच्छा लगा। सभी अपने पुराने दोस्तों से मिलने के लिए काफी उत्साहित हैं और टीम में कुछ युवा खिलाड़ियों के आने से और रोमांच बढ़ेगा। फ्रेंचाइजी क्रिकेट की सबसे बड़ी बात यही होती है कि दुनिया के बेहतरीन खिलाड़ी एक साथ मिलते हैं और आने वाले 3 सप्ताह तक कुछ बेहतरीन करने की कोशिश करेंगे। इसलिए सेंट लुसिया की टीम आगे आने वाले चैलेंज के लिए बेहद उत्साहित है। हम लोग आगे बेहतर प्रदर्शन करने के लिए तैयार हैं।"

Trending


सेंट लूसिया के स्पॉन्सर की बात करे तो इसमें Cricketnmore.com, Saint Lucia Tourism Authority और BKT Tires शामिल हैं।

सेंट लूसिया किंग्स के सीईओ सतीश मेनन ने कहा,", "Cricketnmore के साथ अपनी साझेदारी का विस्तार करते हुए हमें बेहद खुशी हो रही है। Cricketnmore भारत में अपने फैन्स का विस्तार करने के हमारे अभियान का एक महत्वपूर्ण साथी है। हमारा एक बेहद गहरा संबंध है। Cricketnmore कई भाषाओं मौजूद है और भारत के लिए कई बेहतरीन चीजें और शानदार मर्चेंडाइज शामिल हैं।"

Cricketnmore के फाउंडर साहिर उस्मान ने इस मुद्दे पर बात करते हुए कहा," सेंट लूसिया किंग्स के साथ दोबारा जुड़ने पर हमें बेहद खुशी हो रही है। इस पार्टनरशिप के साथ सेंट लुसिया से जुड़ी स्पेशल और कई एक्सक्लूसिव खबरें क्रिकेट फैंस को जानने को मिलेंगी।"

आगे बात करते हुए Cricketnmore के Editorial Head सौरभ शर्मा ने एक खास बातचीत में कहा,"सेंट लूसिया से एक बार फिर जुड़ना हमारे लिए एक बड़ी उपलब्धि है और आने वाले सीजन के लिए हम बेहद उत्साहित है। पिछली बार टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए फाइनल तक का सफर तय किया था और इस बार भी हमें कुछ ऐसी ही उम्मीद होगी। पूरी टीम को इस सीजन के लिए ढ़ेर सारी शुभकामनाएं।"

टीम के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने कहा," मैं फिर से मैदान पर जाने के लिए बेहद उत्साहित हूं। मेरे लिए काफी दिन हो गए और लगभग तीन महीने बाद मैं फिर से खेलूंगा। मैं बेहद खुश हूं कि एक नई टीम, नई पहचान और नई फ्रेंचाइजी के साथ जुड़ रहा हूं। टीम के सभी खिलाड़ी बेहतरीन है। यहां काफी बेहतरीन कंपटीशन होने वाला है। आने वाले तीन सप्ताह को लेकर मैं बेहद उत्साहित हूं।"

बता दें कि सेंट लूसिया किंग्स की टीम का पहला मैच शुक्रवार को शाम 7:30 बजे से जमैका तालावाहस के साथ होगा।

Cricketnmore की ओर से सेंट लूसिया किंग्स को कैरेबियन प्रीमियर लीग की ढेर सारी बधाई।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo