X close
X close
Indibet

VIDEO: कीरोन पोलार्ड को वहाब रियाज़ ने उकसाया, बल्लेबाज ने ठोक दिए 7 गेंदों में 30 रन

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
September 01, 2021 • 14:12 PM View: 1148

CPL 2021: त्रिनबागो नाइट राइडर्स और सेंट लूसिया किंग्स के बीच खेले गए मैच के दौरान मैदान पर एक मजेदार वाक्या हुआ था। सेंट लूसिया किंग्स के तेज गेंदबाज वहाब रियाज़ को TKR के कप्तान कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) को उकसाते हुए देखा गया था। यह वाक्या 10वें ओवर में घटा जब वेबस्टर के आउट होने के बाद पोलार्ड बल्लेबाजी करने के लिए आए थे।

नॉनस्ट्राइकर पर खड़े पोलार्ड को वहाब रियाज़ कुछ कहते हुए दिखाई देते हैं। वहाब रियाज़ पोलार्ड को घूर-घूरकर देखते हैं और उनके आसपास चक्कर लगाने लगते हैं। हालांकि, पोलार्ड वहाब रियाज़ के इस रवैये पर तनिक भी रिएक्ट नहीं करते और चुपचाप उन्हें इग्नोर करते हुए खड़े रहते हैं।  

Trending


वहाब रियाज़ का ऐसा करना उनकी टीम के लिए बिल्कुल भी काम नहीं आता और TKR के कप्तान कीरोन पोलार्ड 6 चौके और 1 छक्के की मदद से 41 रनों की पारी खेल देते हैं। यानी उन्होंने 7 गेंदों पर ही अपने 41 में से 30 रन बनाए थे। पोलार्ड के इस प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया था।

वहीं अगर मैच की बात करें तो त्रिनबागो नाइट राइडर्स ने सेंट लूसिया किंग्स को 27 रनों से शिकस्त दी है। त्रिनबागो नाइट राइडर्स की यह टूर्नामेंट में 4 मैच में दूसरी जीत है। फिलहाल पोलार्ड के नेतृत्व में उनकी टीम 4 अंक के साथ टेबल में दूसरे नंबर पर है। दूसरी ओर सेंट लूसिया की टीम की यह 3 मैचों में दूसरी हार है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo