X close
X close
Indibet

राजस्थान में दिखी 'तालिबान' क्रिकेट टीम, सोशल मीडिया पर फैंस ने काटा बवाल

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
August 24, 2021 • 13:11 PM View: 915

तालिबान ने अफगानिस्तान पर कब्जा कर लिया है और पिछले कुछ हफ्तों से अफगानिस्तान से बुरी-बुरी खबरें सामने आ रही हैं। स्थिति इतनी खराब है ​​कि अफगानिस्तान में क्रिकेट अनिश्चित शर्तों पर है क्योंकि पाकिस्तान के खिलाफ उनकी द्विपक्षीय सीरीज सोमवार की देर रात अंतिम समय में रद्द हो गई है।

हालांकि, इसी बीच, सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा देखने को मिल रहा है जिससे भारतीय फैंस काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं। दरअसल, राजस्थान में एक क्रिकेट टूर्नामेंट के दौरान एक टीम अपना नाम 'तालिबान' के नाम से रखकर टूर्नामेंट का मैच खेल रही थी लेकिन इस मैच का स्कोरकार्ड सोशल मीडिया पर वायरल होते ही भारत में विवाद पैदा हो गया है।

Trending


यह प्रतियोगिता राजस्थान के जैसलमेर जिले के भनियाना गांव में चल रही है। पोखरण से करीब 36 किलोमीटर दूर स्थित एक गांव में खेले जा रहे क्रिकेट टूर्नामेंट के दौरान ये घटना सामने आई है। अगर खबरों की मानें, तो पोखरण के आसपास के क्षेत्र में अल्पसंख्यक समुदाय का दबदबा है।

Also Read: : भारत का इंग्लैंड दौरा 2021

तालिबान नाम की टीम के शामिल होने के बाद विवाद खड़ा हो गया है, जिसके बाद टूर्नामेंट के आयोजकों ने इस टीम को तुरंट हटा दिया। उन्होंने इसके लिए माफी भी मांगी और बताया कि टीम को गलती से शामिल कर लिया गया था। टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के अनुसार, आयोजन समिति के सदस्य ने जानकारी दी कि इस बार ऑनलाइन स्कोरिंग के कारण गलती हुई है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS