X close
X close

24 की हुई भारत की स्टार बल्लेबाज स्मृति मंधाना, दिग्गज क्रिकेटरों ने दी बधाई

By Saurabh Sharma
Jul 18, 2020 • 15:47 PM

नई दिल्ली, 18 जुलाई | क्रिकेट जगत भारतीय महिला टीम की सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना को उनके 24वें जन्मदिन पर बधाइयां दे रहा है। भारत के लिए इस बाएं हाथ की बल्लेबाज ने 51 वनडे और 75 टी-20 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले हैं और दोनों प्रारूपों में क्रमश: 2025 और 1716 रन बनाए हैं। वनडे में उनके नाम चार शतक भी हैं।

मंधाना की सीनियर और महिला क्रिकेट की महान तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी ने ट्वीट करते हुए उन्हें बधाई देते हुए लिखा, "जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं स्मृति। उम्मीद है कि यह एक अच्छे साल की शुरुआत हो।"

Also Read: आईपीएल 2020 का इस देश में होना लगभग तय, फ्रेंचाइजियों ने शुरू की तैयारियां

भारतीय टीम के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी युवराज सिंह ने लिखा, "जन्मदिन की बधाई हो स्मृति मंधाना। उम्मीद है कि आप लगातार अच्छा प्रदर्शन करना जारी रखें और भारतीय झंडे को ऊंचा रखें। भारतीय टीम के बाएं हाथ के बल्लेबाजों की छवि प्रतिभाशाली खिलाड़ियों की होती है, इसे कायम रखना।"

शिखर धवन ने लिखा, "जन्मदिन की शुभकामनाएं स्मृति मंधाना। आपको ढेर सारी शुभकामनाएं और सफलता की कामना।"

महिला टीम के मुख्य कोच डब्ल्यू वी रमन ने लिखा, "जन्मदिन की बधाई स्मृति मंधाना। आपका दिन अच्छा हो और भगवान आप पर हमेशा अपना आशीर्वाद बनाए रखे।"

बीसीसीआई ने मंधाना की एक पारी का वीडियो ट्वीट कर उनको बधाई देते हुए लिखा, "एसईएनए देशों में शतक जमाने वाली भारत की पहली महिला खिलाड़ी। वनडे में सबसे तेजी से 2000 रनों बनाने वाली पहली भारतीय महिला खिलाड़ी। हमारी अपनी स्मृति मंधाना का जन्मदिन उनकी विश्व कप-2017 में खेली गई पारी को देखते हुए बनाते हैं।"