पाकिस्तान का दौरा कर सकती है यह टीम, आई ये बड़ी खबर
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

पाकिस्तान का दौरा कर सकती है यह टीम, आई ये बड़ी खबर

by Vishal Bhagat May 09, 2018 • 20:19 PM

9 मई। पाकिस्तान के खिलाफ शुक्रवार को अपना पहला टेस्ट मैच खेलने वाले आयरलैंड के क्रिकेट बोर्ड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी वारेन डेयुटरोम ने कहा कि उनकी टीम अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट टीम (आईसीसी) की सुरक्षा टीम से बात करने और सुरक्षा हालात की समीक्षा के बाद पाकिस्तान का दौरा कर सकती है। हाल ही में आईसीसी ने आयरलैंड को टेस्ट दर्जा दिया है। 

क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS

वारेन ने पाकिस्तान के अखबार डेली एक्सप्रेस से कहा है, "हमने हाल ही में वेस्टइंडीज का दौरा देखा जो शानदार रहा। हमने साथ ही देखा कि पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के मैच लाहौर और कराची में आयोजित किए गए और अच्छी तरह से हुए।"

उन्होंने कहा, "कोई भी फैसला लेने से पहले हम स्थिति के बारे में आईसीसी से जरूर बात करेंगे और पाकिस्तान से भी स्थिति के बारे में पूछेंगे, लेकिन मैं कह सकता हूं कि आने वाले दिनों में पाकिस्तान का दौरा संभव है।"

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अध्यक्ष नजम सेठी ने कहा है कि उनकी राष्ट्रीय टीम का कार्यक्रम अगले 12 महीनों तक काफी व्यस्त है। सेठी इस समय टेस्ट मैच के लिए डबलिन में हैं। 

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने सेठी के हवाले से लिखा है, "मेरे डबलिन दौरे पर इस बात पर चर्चा एजेंडा में नहीं है।" उन्होंने कहा, "सच्चाई यह है कि हमारा अगले 12 महीनों का कार्यक्रम काफी व्यस्त है।"

पाकिस्तान के घरेलू सीजन में संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में एशिया कप की मेजबानी है। इसके अलावा उसे आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड की भी मेजबानी करनी है और फिर पीएसएल का आयोजन करना है। इस बीच उसे दक्षिण अफ्रीका के दौर पर भी जाना है।