X close
X close

IPL 2020: 4 सितंबर से ट्रेनिंग शुरू करेगी चेन्नई सुपर किंग्स

By Saurabh Sharma
Sep 01, 2020 • 23:35 PM

चेन्नई सुपर किंग्स चार सितंबर से ट्रेनिंग शुरू कर सकती है। टीम को अभी हालांकि कोविड-19 टेस्ट से और गुजरना है और इन्हीं टेस्ट के परिणाम पर अभ्यास सत्र की तारीख पर अंतिम मुहर लगेगी। चेन्नई के 13 लोग कोविड-19 पॉजिटिव निकले थे जिसमें दो भारतीय खिलाड़ी शामिल हैं। इसी के बाद टीम के लिए दो कोविड-19 टेस्ट अनिवार्य कर दिए गए।

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, "जिन लोगों के टेस्ट पॉजिटिव आए हैं उन्हें एक अलग होटल में रखा गया है और वह इन नए टेस्ट का हिस्सा नहीं होंगे, लेकिन टीम के बाकी लोगों को टेस्ट से गुजरना होगा। यह टेस्ट तीन सितंबर को किया जाएगा। जिन लोगों के पॉजिटिव निकले हैं उनका क्वारंटीन समय खत्म होने के बाद दो ताजा टेस्ट कराए जाएंगे।"

Also Read: क्वारंटीन के बाद दिल्ली कैपिटल्स के साथ रिकी पोटिंग ने शुरू किया अभ्यास सत्र, देखें Video

चेन्नई अभी तक इकलौती ऐसी टीम है जिसने अभी तक ट्रेनिंग शुरू नहीं की है। वह 21 अगस्त को दुबई पहुंचे थे और उन्हें 28 अगस्त को ट्रेनिंग शुरू करनी थी।

टीम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) काशी विश्वनाथन ने ईएसपीएनक्रिकइंफो से बात करते हुए कहा, "हम चार सितंबर से ट्रेनिंग शुरू करेंगे। हमारा तीन सितंबर को एक और टेस्ट होगा।"

विश्वनाथन ने कहा कि जो दो खिलाड़ी कोविड-19 पॉजिटिव निकले हैं वो आईपीएल द्वारा तय किए गए टेस्टिंग पैमानों को क्लीयर करने के बाद ट्रेनिंग शुरू कर सकते हैं।

विश्वनाथन ने कहा कि जरूरत पड़ने पर चेन्नई 19 सितंबर को सीजन का पहला मैच खेलने को तैयार है।

IANS