"
X close
X close

IPL 2020: ऋतुराज गायकवाड़ के होंगे 2 और कोरोना टेस्ट,चेन्नई सुपर किंग्स के लिए पहला मैच में खेलना मुश्किल

By Saurabh Sharma
Sep 14, 2020 • 09:42 AM

चेन्नई सुपर किंग्स के युवा बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ को दो और कोरोना टेस्ट से गुजरना पड़ेगा जिसके बाद ही यह तय हो पाएगा कि वह चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के साथ अपनी ट्रेनिंग शुरू करेंगे या नहीं।

यूएई आने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज दीपक चाहर और बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ सहित टीम के 13 सदस्यों को कोरोना हो गया था जिसके बाद उन सदस्यों को 2 सप्ताह अधिक तक क्वारंटाइन में बिताना पड़ा। हालांकि 4 सितंबर से ही कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई में चेन्नई के अन्य सदस्यों ने ट्रेनिंग सत्र शुरू कर दिया था और खुशी की बात यह है कि गेंदबाज दीपक चाहर ने भी फिट होकर टीम के साथ ट्रेनिंग शुरू कर दी है।

Also Read: ENG vs AUS: इयोन मोर्गन ने रचा इतिहास, 100 इंटरनेशनल मैच जीतने वाले इंग्लैंड के पहले कप्तान बने

सुपर किंग्स के सीईओ काशी विश्वनाथन ने कहा है कि, "कोरोना की सुरक्षा को देखते हुए ऋतुराज गायकवाड़ का दो और टेस्ट किए जाएंगे। अगर उनका टेस्ट निगेटिव आता है तो वह अपनी टीम के साथ बायो-सिक्योर बबल में जुड़ जाएंगे। दूसरे सदस्यों का टेस्ट निगेटिव आया है और वो अपने टीम के साथ आ चुके है।"

गायकवाड़ को अभी कुछ दिन और आइसोलेशन में रहना पड़ेगा। इसका मतलब ये है कि वो चेन्नई और मुंबई के बीच होने वाले आईपीएल के उद्घाटन मैच में चेन्नई की टीम के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे।


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।