X close
X close
Indibet

IPL 2022: चेन्नई सुपर किंग्स को बड़ा झटका, मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच से पहले अपने देश लौटा ये खिलाड़ी

IPL 2022: न्यूजीलैंड और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के ओपनिंग बल्लेबाज डेवोन कॉनवे (Devon Conway) अगले कम से कम एक हफ्ते चयन के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। कॉनवे अपनी शादी समारोह के लिए साउथ अफ्रीका चले गए हैं। बता दें

By Saurabh Sharma April 21, 2022 • 09:59 AM View: 335

IPL 2022: न्यूजीलैंड और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के ओपनिंग बल्लेबाज डेवोन कॉनवे (Devon Conway) अगले कम से कम एक हफ्ते चयन के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। कॉनवे अपनी शादी समारोह के लिए साउथ अफ्रीका चले गए हैं। बता दें कि कॉनवे ने मौजूदा चैंपियन चेन्नई के लिए अब तक सिर्फ एक मैच ही खेला है।   

ईएसपीएनक्रिकइनफो की खबर के अनुसार कॉनवे रविवार (24 अप्रैल) तक दोबारा चेन्नई की टीम के साथ जुड़ जाएंगे। इसके बाद कोविड-19 प्रोटोकॉल के चलते उन्हें अगले तीन दिन आइसोलेशन में ऱहना होगा। जिसके चलते वह चेन्नई के अगले दो मुकाबलों में चयन के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। 

Trending


चेन्नई 21 अप्रैल (गुरुवार) को पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस से भिड़ेगी। अगला मुकाबला 25 अप्रैल (शुक्रवार) को पंजाब किंग्स के खिलाफ होगा। इसके बाद 6 दिन के ब्रेक के बाद 1 मई (रविवार) को सनराइजर्स हैदराबाद से टक्कर होगी। 

चेन्नई के खिलाड़ियों ने उनकी शादी से पहले जमकर जश्न मनाया, सभी चेन्नई के रंग में रंगे हुए नजर आए। कॉनवे भी कुर्ता और धोती पहने दिखे, वहीं एमएस धोनी ने भी कुर्ता और धोती पहन रखा था। जिसकी वीडियो चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर की थी। 

चेन्नई ने मेगा ऑक्शन में कॉनवे को एक करोड़ रुपये में खरीदा था। कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ सीजन के पहले मैच में उन्होंने डेब्यू किया, लेकिन 3 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला। 

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

कॉनवे ने न्यूजीलैंड के लिए 20 टी-20 इंटरनेशनल मुकाबले खेले हैं, जिसमें उनके नाम 50.17 की औसत से 602 रन दर्ज हैं। 
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now