X close
X close
Indibet

VIDEO : 'दूबे RCB को ले डूबे', 94 रनों की पारी में लगाई 8 छक्कों की झड़ी

CSK Batter shivam dube hit 94 runs against rcb in ipl 2022 : आईपीएल 2022 के 22वें मुकाबले में शिवम दूबे ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के गेंदबाज़ों की धज्जियां उड़ाते हुए 94 रनों की आतिशी पारी खेली।

By Shubham Yadav April 12, 2022 • 21:35 PM View: 904

आईपीएल 2022 के 22वें मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के सामने जीत के लिए 217 रनों का लक्ष्य दिया है। इस मैच में रॉबिन उथप्पा और शिवम दूबे ने आरसीबी के सामने छक्कों की ऐसी प्रदर्शनी लगाई जिसे देखकर हर क्रिकेट फैन गदगद हो गया। इस मैच में शिवम दूबे ने अपनी पुरानी टीम को ये दिखा दिया कि उन्होंने ऑक्शन में उन्हें ना खरीद कर कितनी बड़ी गलती की।

दूबे ने आरसीबी के गेंदबाज़ों की धज्जियां उड़ाते हुए 46 गेंदों में 95 रनों की तूफानी पारी खेली। इस दौरान दूबे के बल्ले से 5 चौके और 8 गगनचुंबी छक्के देखने को मिले। दूबे ने आरसीबी के किसी भी गेंदबाज़ को नहीं बख्शा और सभी को लंबे-लंबे छक्के दिखाए। दूबे के छक्के देखकर फैंस तो खुश थे लेकिन आरसीबी के खेमे में मातम छा गया।

Trending


दूबे पिछले आईपीएल सीज़न में आरसीबी का हिस्सा थे लेकिन मैनेजमेंट ने उन्हें इतने मौके नहीं दिए और यही कारण है कि उन पर ऑक्शन मे आरसीबी ने नज़रअंदाज़ कर दिया था। लेकिन आरसीबी के खिलाफ दूबे ने जिस अंदाज़ में विस्फोटक बल्लेबाज़ी की उसे देखकर ऐसा लगा कि उन्होंने पिछले सीज़न का बदला लिया हो।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

हालांकि, ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या दूबे की ये पारी आरसीबी को ले डूबेगी या आरसीबी की स्टार बल्लेबाज़ी 217 के टारगेट को हासिल कर लेगी। अगर आरसीबी ने इस सीज़न के सबसे बड़े स्कोर का पीछा कर लिया तो सीएसके को लगातार पांचवीं हार का सामना करना पड़ेगा जिसका मतलब ये होगा कि इस टीम के लिए प्लेऑफ के दरवाजे लगभग बंद हो जाएंगे।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now