X close
X close
Indibet

VIDEO: 15 सेकेंड से ज्यादा ट्रॉफी होल्ड नहीं करते धोनी, दिल जीत लेगा 'थाला' का ये वीडियो

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
April 03, 2021 • 11:42 AM View: 1602

पूर्व भारतीय कप्तान एम एस धोनी की गिनती क्रिकेट जगत के दिग्गज कप्तानों में होती है। धोनी ने अपनी कप्तानी में टीम इंडिया को 2007 टी-20 विश्व कप, 2011 वनडे विश्व कप और 2013 चैंपियंस ट्रॉफी में जीत दिलवाई थी। आईसीसी की तीनों ट्रॉफी जीतने वाले धोनी एकमात्र कप्तान हैं।

थाला धोनी को अक्सर जीत के बाद ट्रॉफी युवा खिलाड़ियों को देते हुए देखा गया है। वहीं यह बात बहुत कम लोग जानते हैं कि धोनी जीत के बाद 15 सेकेंड  से ज्यादा ट्रॉफी को होल्ड नहीं करते हैं। एक इंटरव्यू के दौरान धोनी से पूछा गया था कि आप 15 से अधिक सेकेंड  के लिए ट्रॉफी क्यों नहीं रखते हैं?

Trending


इस सवाल का जवाब देते हुए धोनी कहते हैं, 'आपको नहीं लगता, यह अनुचित है कि आप एक टीम गेम खेल रहे हैं लेकिन जहां कप्तान जाता है और ट्रॉफी प्राप्त करता है? यह एक ओवर एक्सपोज़र की तरह है। ट्रॉफी के साथ आपको पहले से ही 15 सेकेंड  से अधिक का एक्सपोजर मिल चुका होता है और उसके बाद मैं वास्तव में नहीं सोचता कि आपको वहां होना चाहिए।'

धोनी ने आगे कहा, 'बेशक, हम सभी उत्सव को पसंद करते हैं और आप इसका हिस्सा बनना चाहते हैं। लेकिन यह ऐसा नहीं है कि आपको ट्रॉफी के साथ ही रहना है।' बता दें कि आईपीएल 2021 का आगाज 9 अप्रैल से हो रहा है। सीएसके को अपना पहला मैच 10 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलना है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now