X close
X close

IPL 2020: ब्रावो की चोट पर CSK के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने दी जानकारी, कहा-' शायद उन्हें आगे खेलने के लिए...'

By Prabhat Sharma
Oct 18, 2020 • 11:05 AM

आईपीएल 2020 (IPL 2020) में एम एस धोनी (MS Dhoni) की चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के लिए हालात खराब होते जा रहे हैं। शनिवार को, दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ खेले गए मुकाबले में जीतने के लिए शानदार स्थिति में होने के बावजूद सीएसके को हार का सामना करना पड़ा। मैच के दौरान आखिरी दो ओवरों में सीएसके को 21 रनों का बचाव करना था। सैम कुर्रन (Sam Curran) ने शानदार 19 वां ओवर फेंका और सिर्फ चार रन दिए।

लेकिन अंतिम ओवर में रवींद्र जडेजा 16 रन का बचाव करने में नाकाम रहे और दिल्ली की टीम ने यह मैच 5 विकेट से जीत लिया। अक्षर पटेल ने अंतिम ओवर में जडेजा की गेंद पर तीन छक्के जड़े लेकिन CSK को इससे ज्यादा दुख उनके डेथ ओवरों के विशेषज्ञ ड्वेन ब्रावो के प्लेइंग इलेवन में होने के बावजूद ओवर नहीं कर पाने के चलते हुआ।

Also Read: IPL 2020: अली खान हुए बाहर, अब KKR में शामिल होगा न्यूजीलैंड का ये विस्फोटक बल्लेबाज

ड्वेन ब्रावो को चोट के कारण मैदान से बाहर जाना पड़ा जिसके चलते एमएस धोनी को जडेजा को गेंद देनी पड़ी। मैदान से बाहर जाने से पहले, ड्वेन ब्रावो ने शानदार तीन ओवर फेंके थे और श्रेयस अय्यर का महत्वपूर्ण विकेट भी लिया था।

खेल के बाद, CSK के हेड कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने ब्रावो की चोट पर अपडेट देते हुए कहा, 'यह चिंता का विषय है। चोट की वजह से ब्रावो कुछ हफ़्ते के लिए टीम से बाहर हो सकते हैं। ऐसा लगता है कि उन्हें कमर में चोट है, जाहिर है कि उन्हें मैदान में वापस आने से रोकना काफी सीरियस था, वह वास्तव में निराश थे कि वह अंतिम ओवर फेंकने में सक्षम नहीं हो पाए। वह इसी काम के लिए टीम में हैं। शायद उन्हें आगे खेलने के लिए कुछ दिन या कुछ हफ़्तों का समय लग सकता है।'