X close
X close
Indibet

धोनी खत्म तो मैं भी खत्म: सुरेश रैना

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
July 10, 2021 • 13:14 PM View: 1878

चैन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी सुरेश रैना ने चौंकाने वाला बयान दिया है। सुरेश रैना ने कहा है कि अगर सीएसके के कप्तान एमएस धोनी टूर्नामेंट से संन्यास लेने का फैसला करते हैं तो वह भी अगले साल आईपीएल नहीं खेलेंगे। रैना ने कहा है कि वह रिटायर होने तक सीएसके के लिए ही खेलना चाहते हैं।

न्यूज 24 को दिए इंटरव्यू के दौरान जब उनसे सवाल पूछते हुए पत्रकार ने कहा, 'अगर मान लीजिए सीएसके से आप जुदा होते हैं और अभी आपके पास 4-5 साल हैं क्रिकेट खेलने के तो फिर CSK के अलावा आप कौन सी टीम से खेलना चाहेंगे?' इस सवाल का जवाब देते हुए सुरेश  रैना ने कहा, 'अगर धोनी भाई नहीं खेलेंगे अगले साल तो मैं भी नहीं खेलूंगा।'

Trending


सुरेश रैना ने आगे कहा, 'साथ में ही खेले हैं हम 2008 से इस साल अगर हम आईपीएल जीत जाते हैं तो फिर मैं उन्हें आईपीएल 2022 खेलने के लिए मना लूंगा। आईपीएल 2022 में कुछ ही महीनों का वक्त होगा।' मालूम हो कि पिछले साल सातवें स्थान पर रहने के बाद, सीएसके इस सीजन में अंक तालिका में दूसरे स्थान पर काबिज है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MAHI WAY (@msdianz_7)

मई में कोविड -19 के कारण टूर्नामेंट को निलंबित कर दिया गया था। शेष टूर्नामेंट इस सितंबर में संयुक्त अरब अमीरात में खेला जाना है। बता दें कि सुरेश रैना ने धोनी के रिटायरमेंट वाले दिन ही महज 34 साल की उम्र में संन्यास लेने का फैसला किया था। सुरेश रैना धोनी के काफी करीब हैं लेकिन इससे कहीं ज्यादा वो धोनी के साथ दिल से जुड़े हुए हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo