X close
X close
Indibet

IPL 2021 से पहले चेन्नई सुपर किंग्स इस खिलाड़ी को दिखाएगी बाहर का रास्ता

Shubham Shah
By Shubham Shah
January 07, 2021 • 15:59 PM View: 355

दुबई में हुए आईपीएल के 13वें सीजन में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स फिसड्डी साबित हुई थी। आईपीएल के इतिहास में यह पहली बार हुआ था जब चेन्नई की टीम को प्लेऑफ में जगह नहीं मिली।

इस दौरान कप्तान धोनी के कुछ फैसलों की भी आलोचना हुई और उसी में से एक था बल्लेबाज केदार जाधव के लगातार फेल होने पर भी प्लेइंग इलेवन में उन्हें शामिल करना।

Trending


हालांकि 2021 में होने वाले आईपीएल में धोनी की टीम कुछ बड़े बदलाव के साथ उतरेगी और 20 जनवरी से पहले सभी टीमों को रिलीज करने वाले खिलाडियों की लिस्ट जमा करनी होगी।
 
इसी बीच आ रही एक बड़ी खबर के अनुसार चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से ये बात सामने आ रही है कि केदार जाधव को टीम अगले आईपीएल से पहले रिलीज कर देगी। खबरों की माने तो चेन्नई की मैनेजमेंट की केदार जाधव की जगह किसी युवा खिलाड़ी को टीम में शामिल करना चाहती है। गौरतलब है कि केदार जाधव को टीम ने 7.8 करोड़ में रुपए में खरीदा लेकिन उन्होंने उस हिसाब से टीम को फायदा नहीं पहुंचाया।

चेन्नई सुपर किंग्स मैनेजमेंट के एक अधिकारी ने इनसाइडस्पोर्ट से बातचीत के दौरान कहा,"जाधव आईपीएल 2020 के दौरान अच्छी फॉर्म में नहीं थे। वो फिटनेस से काफी जूझ रहे थे। सीएसके की टीम इस बार केदार के साथ नहीं जाना चाहती और टीम यह सख्त कदम उठाकर भविष्य की ओर देख रही है।"

हालांकि चेन्नई का यह फैसला कहीं ना कहीं सही है, क्योंकि जाधव ने 2020 के आईपीएल में 8 मैचों में महज 62 रन बनाए थे।


 
Article