X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

IPL 2020: धोनी का चेन्नई सुपर किंग्स से जुड़ने से पहले हुआ कोरोना टेस्ट, इस दिन आएगी रिर्पोट

By Saurabh Sharma
Aug 13, 2020 • 16:45 PM

13 अगस्त,नई दिल्ली। चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी जो की करीब एक साल से इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर है , हाल ही में उन्होंने अपने शहर रांची में आईपीएल के मद्देनजर ट्रेनिंग शुरू कर दी है। इसके अलावा एक बड़ी खबर ये आयी है की धोनी और सीएसके टीम के साथी खिलाड़ी मोनू कुमार ने कोरोना टेस्ट के लिए अपने सैंपल दिए है।

एक रिपोर्ट के अनुसार , माइक्रोप्राक्सीस लैब्स के एक अधिकारी ने इस बात की पुष्टि की है कि टेस्ट के लिए धोनी का सैंपल उनके शहर रांची से लिया गया है। यह लैब "गुरुनानक हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर ऑथोरिजेड फॉर आरटी-पीसीआर टेस्ट्स फ़ॉर कोरोना" का अंश है।

Also Read: भारत के चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप बोले, शेन वॉर्न मेरे लिए एक मेंटर और दोस्त की तरह

लैब के अधिकारी ने कहा कि, "हमारे लैब के तरफ से एक टीम धोनी के सीमालिया वाले फार्महाउस पर गई थी जहां से उन्होंने करीब दोपहर 2 बजे दोनों ही क्रिकेटरों का सैंपल लिया। उनके सैंपल को टेस्ट के लिए भेज दिया गया है और गुरुवार तक उसका रिजल्ट बता दिया जाएगा।

सूत्रों का कहना है कि आगामी 15 अगस्त को चेन्नज सुपरकिंग्स की मैनेजमेंट धोनी को लेने के लिए उनके शहर रांची में एक चार्टर्ड प्लेन भेजेगी जहां से धोनी और उनके साथी खिलाड़ी मोनू कुमार चेन्नई आएंगे। चेन्नई में सभी खिलाड़ियों के लिए एक छोटे से अभ्यास सत्र का आयोजन होगा जिसके बाद सीएसके की पूरी टीम 22 अगस्त को यूएई के लिए रवाना होगी।

टूर्नामेंट की शुरुआत 19 सितंबर से है इसलिए आईपीएल के अधिकारी इस टूर्नामेंट को सफल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते। वो नहीं चाहते है कि कोरोना को लेकर खिलाड़ियों को कोई भी ढील दी जाए इसलिए उनकी पूरी सुरक्षा के लिए सबको जांच करवाने का आदेश दिया है।

बीसीसीआई के नियम के तहत जिन खिलाड़ियों का टेस्ट दो बार नेगटिव आएगा उनको ही टूर्नामेंट में खेलने की इजाजत मिलेगी।
 


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।