X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

चेन्नई सुपर किंग्स ने कमेंट्री पैनल से बाहर किए जाने पर संजय मांजरेकर को ऐसे किया ट्रोल, लिया जडेजा का बदला

by Saurabh Sharma Mar 15, 2020 • 15:39 PM

15 मार्च,नई दिल्ली। पूर्व भारतीय क्रिकेटर संजय मांजरेकर पिछले काफी समय से भारतीय क्रिकेट टीम के घरेलू मैचों में कमेंट्री बॉक्स का अहम हिस्सा रहे हैं। लेकिन खबरों के अनुसार उन्हें बीसीसीआई के कमेंट्री पैनल से बाहर कर दिया गया है। 

मांजरेकर को कमेंट्री पैनल से बाहर किए जाने की खबर पर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की टीम चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने ट्वीट के जरिए उन्हें जबरदस्त तरीके से ट्रोल किया। 

सीएसके ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया, “ अब टुकड़ों में ऑडियो फीड सुनने की जरूरत नहीं है।”  सीएसके का का यह ट्वीट उनकी टीम के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा को लेकर मांजरकेर द्वारा किए गए कमेंट के जवाब के रूप में देखा जा रह है।   

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2019 के दौरान संजय मांजरकेर ने रविंद्र जडेजा को लेकर कहा था कि उन्हें टुकडों में प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी पसंद नहीं आते। जिसके बाद जडेजा ने भी उन्हें इसे लेकर आड़े हाथ लिया था। 

भारत औऱ साउथ अफ्रीका के बीच धर्मशाला में हुआ पहला वनडे बारिश की भेंट चढ़ गया था। इस मैच के दौरान कमेंट्री टीम में भी मांजरेकर मौजूद नहीं थे। सुनील गावस्कर, लक्ष्मण शिवारामाकृष्णनन और मुरली कार्तिक मैदान पर मौजद थे और यह तीनों बीसीसीआई की कमेंट्री पैनल का हिस्सा हैं।