X close
X close
Indibet

VIDEO: अमित मिश्रा मैदान पर 'जॉगिंग' करते हुए आए नजर, बढ़ती उम्र का असर दिखा फील्डिंग में

CSK vs DC, IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाज अमित मिश्रा ने अपनी सुस्त फील्डिंग के चलते सीएसके के खिलाफ खेले गए मैच में सभी का ध्यान खींचा। सीएसके की बल्लेबाजी के 13वें ओवर के दौरान जब मार्कस स्टोइनिस गेंदबाजी

By Prabhat Sharma April 11, 2021 • 11:35 AM

CSK vs DC, IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाज अमित मिश्रा ने अपनी सुस्त फील्डिंग के चलते सीएसके के खिलाफ खेले गए मैच में सभी का ध्यान खींचा। सीएसके की बल्लेबाजी के 13वें ओवर के दौरान जब मार्कस स्टोइनिस गेंदबाजी करने आते हैं। वह खराब तरीके से शुरुआत करते हैं और नो बॉल फेंक देते हैं।

अंबाती रायुडु को फ्री हिट मिल जाती है। मार्कस स्टोइनिस फ्री हिट पर सूझ-बूझ के साथ गेंदबाजी करते हैं और किसी तरह रायुडु को चकमा देने में कामयाब हो जाते हैं लेकिन गेंद रायडू के पसलियों से टकराकर विकेट के पीछे जाने लगती है। ऋषभ पंत के गेंद को रोकना नामुमकिन होता है लेकिन गेंद की रफ्तार ज्यादा नहीं होती है।

Trending


ऐसे में लगता है कि फील्डर इसे आसानी से रोक लेगा लेकिन तब जो होता है उसने सभी को हैरान कर दिया। 38 साल के अमित मिश्रा और गेंद के बीच दौड़ शुरू होती है। गेंद तेजी से नहीं जा रही होती है ऐसे में लगता है कि मिश्रा उसे पकड़ लेंगे लेकिन, मिश्रा पूरी तरह नहीं झुकते और गेंद के पीछे ऐसे दौड़ते हैं जैसे कोई इंसान पार्क में जॉगिंग कर रहा हो।

गेंद सीमा रेखा पार कर जाती है और दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाज मार्कस स्टोइनिस असहाय होकर इस नजारे को देखते रहते हैं। वहीं अगर मैच की बात करें तो दिल्ली कैपिटल्स ने सीएसके को 7 विकेट से करारी शिकस्त दी है। दिल्ली के लिए शिखर धवन ने 54 गेंदों पर 85 रनों की पारी खेली थी। इस प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया था।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now