Advertisement
Advertisement

VIDEO: 36 साल के रॉबिन उथप्पा ने नहीं मारी डाइव, देखने लायक था थाला धोनी का रिएक्शन

उम्रदाराज रॉबिन उथप्पा की खराब फील्डिंग देखकर धोनी का रिएक्शन देखने लायक था। रॉबिन उथप्पा चाहते तो डाइव मार सकते थे लेकिन, उन्होंने ऐसा नहीं किया।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma May 12, 2022 • 22:49 PM
Cricket Image for Csk Vs Mi Ipl 2022 Ms Dhoni Reaction To Robin Uthappa Poor Fielding
Cricket Image for Csk Vs Mi Ipl 2022 Ms Dhoni Reaction To Robin Uthappa Poor Fielding (CSK vs MI IPL 2022)
Advertisement

CSK vs MI IPL 2022: चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल 2022 का 59वां मुकाबला काफी रोचक रहा। मैच लो स्कोरिंग था लेकिन, दो कट्टर प्रतिद्वंद्वी हमेशा की तरह इस मैच में भी जीत के लिए जज्बे के साथ मैदान पर लड़ती हुई नजर आईं। वहीं मैच के दौरान एक ऐसा वाक्या हुआ जिसने धोनी को असमंजस में डाल दिया था।

10वें ओवर की चौथी गेंद पर मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज ऋतिक शौकीन ने ऑफसाइड की दिशा में हवाई शॉट खेला। शॉट में इतनी ज्यादा जान थी नहीं ऐसे में बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग कर रहे रॉबिन उथप्पा के पास गेंद को आसानी से पकड़ने का मौका था। लेकिन, यहां पर उथप्पा से चूक हो गई।

Trending


उम्रदाराज रॉबिन उथप्पा के हाथों में गेंद ना समाई और चौके कि दिशा में बढ़ गई। हालांकि, फिर भी रॉबिन उथप्पा के पास गेंद को डाइव मारकर पकड़ने का मौका था लेकिन, उथप्पा ने डाइव नहीं मारी और गेंद बल्लेबाज को 4 रन दे गई। इस दौरान विकेटकीपिंग पर मौजूद कप्तान धोनी का रिएक्शन देखने लायक था।

यह भी पढ़ें: 'भारत के खिलाड़ी तो इंवर्टर और बैटरी के विज्ञापन में लगे होते'

कैप्टन कूल ने कोई गुस्से वाला रिएक्शन तो नहीं दिया लेकिन, वो रॉबिन उथप्पा के एफर्ट से बिल्कुल भी खुश नहीं थे। वहीं अगर मैच की बात करें तो मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया था। चेन्नई सुपर किंग्स 16 ओवर में 97 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। मुंबई इंडियंस की टीम ने इस छोटे लक्ष्य को 5 विकेट शेष रहते प्राप्त कर लिया।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement