Advertisement
Advertisement

'भारत के खिलाड़ी तो इंवर्टर और बैटरी के विज्ञापन में लगे होते'

कुमार संगाकारा ने महिंदा राजपक्षे के एक ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए उनकी जमकर आलोचना की है। कुमार संगाकारा के इस ट्वीट पर जाने-माने पत्रकार रवीश कुमार ने रिएक्शन दिया है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma May 12, 2022 • 16:51 PM
Cricket Image for Ndtv Ravish Kumar On Sri Lanka Economic Crisis Kumar Sangakkara
Cricket Image for Ndtv Ravish Kumar On Sri Lanka Economic Crisis Kumar Sangakkara (kumar sangakkara)
Advertisement

श्रीलंका आर्थिक संकट से जूझ रहा है और वहां हालात दिनों-दिन और खराब होते जा रहा है। इस बीच श्रीलंकाई दिग्गज खिलाड़ी कुमार संगाकारा ने महिंदा राजपक्षे के ट्वीट पर उनको जमकर लताड़ा जो काफी वायरल हो रहा है। दरअसल, महिंदा राजपक्षे ने एक ट्वीट में लोगों से शांति और संयम बरतने की अपील की थी।

महिंदा राजपक्षे जिन्होंने हाल ही में प्रधानमंत्री पद से इस्तीफ़ा दिया है उनके इस ट्वीट के बाद कुमार संगाकारा ने उन्हें रिप्लाई करते हुए लिखा, 'सिर्फ आपके समर्थकों, गुंडों और ठगों ने हिंसा को अंजाम दिया था, जो शांतिपूर्ण प्रदर्शनकारियों पर हमला करने से पहले आपके दफ़्तर में आए थे।'

Trending


कुमार संगाकारा और श्रीलंकाई क्रिकेटर्स की हिम्मत को देखकर जाने माने पत्रकार जिन्हें रेमन मैग्सेसे अवार्ड से सम्मानित किया गया था रवीश कुमार ने भी रिएक्शन दिया है। रवीश कुमार ने फेसबुक पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा जिसमें एक अखबार की कंटिग है जो श्रीलंकाई क्रिकेटर्स के बारे में जिक्र कर रही है।

रवीश कुमार ने अपने पोस्ट में लिखा, 'श्रीलंका के क्रिकेट खिलाड़ी जनता के साथ खड़े हैं। सरकार की आलोचना कर रहे हैं कि वह भाड़े के गुंडे भेज कर आम जनता पर हमले करवा रही है। भारत के खिलाड़ी होते तो इंवर्टर और बैटरी के विज्ञापन में लगे होते। सरकार से मार खाने के बाद जनता भी चुप रहने वाले इन क्रिकेटरों पर दिला लुटाती रहती। समय सबका साक्षी है।'

यह भी पढ़ें: 'नहीं चाहिए ऐसा माल जिसमें हराम की बू आती हो'

बता दें कि कुमार संगाकारा के अलावा महेला जयवर्धने और 1996 वर्ल्ड कप विजेता टीम के कप्तान अर्जुन राणातुंगा ने भी सरकार पर निशाना साधा है। इसके अलावा लेग स्पिनर वानिंदु हसरंगा और विकेटकीपर बल्लेबाज निरोशन डिकवेला ने भी खुलकर अपनी बात रखी है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement