X close
X close
Indibet

कर्टली एम्ब्रोस ने वर्ल्ड कप में वेस्ट इंडीज को लेकर चिंता जताई, खिलाड़ी ने टीम को लेकर कही 'कड़वी बात'

IANS News
By IANS News
May 12, 2021 • 08:54 AM View: 1017

पूर्व तेज गेंदबाज कर्टली एम्ब्रोस ने कहा है कि वेस्टइंडीज की टीम अब कभी भी विश्व क्रिकेट में अपना दबदबा नहीं बना सकती है। उन्होंने कहा कि अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वेस्टइंडीज की टीम प्रतिस्पर्धी तो हो सकती है और रैंकिंग में भी ऊपर जा सकती है, लेकिन शायद टीम कभी भी विश्व क्रिकेट में उस तरह से हावी नहीं हो सकती, जिस तरह उनके समय थी।

एम्ब्रोस ने टॉक स्पोर्ट्स लाइव से कहा, "जब हम दुनिया में सबसे बेस्ट टीम थे, तो दुनिया भर में वेस्टइंडीयन गर्व से कहते थे कि हम कितने अच्छे है, क्योंकि तब हम सर्वश्रेष्ठ थे। इसलिए उन शानदार दिनों को फिर से देखना मुश्किल होगा। हां, हम प्रतिस्पर्धी हो सकते हैं और आईसीसी रैंकिंग में ऊपर चढ़ सकते हैं, लेकिन मुझे नहीं लगता कि वे खूबसूरत दिन फिर देखने को मिलेंगे।"

Trending


एम्ब्रोस ने साथ ही कहा कि वह वर्तमान पीढ़ी का किसी भी तरह से अपमान नहीं करना चाहते। उन्होंने कहा, "लेकिन ज्यादातर युवा खिलाड़ियों को पता नहीं है कि द्वीपों और विदेशों में रहने वाले कैरेबियन लोगों के लिए क्रिकेट का क्या मतलब है? उन्होंने कहा कि क्रिकेट एकमात्र ऐसा खेल है जो वास्तव में कैरेबियन लोगों को एकजुट करता है।"

उन्होंने कहा, " यह अब हमारे पास मौजूद खिलाड़ियों के प्रति कोई असम्मान नहीं है, क्योंकि हमारे पास कुछ ऐसे खिलाड़ी हैं, जिनमें क्वालिटी है और वे महान बन सकते हैं, लेकिन हमें जो समझना है वह यह है कि मुझे नहीं लगता कि हम फिर कभी उन शानदार,असाधारण दिनों को देख सकेंगे।"
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now