Advertisement
Advertisement

VIDEO : कटक में फैंस ने खड़े कर दिए रौंगटे, हज़ारों लोगों ने मिलकर गाया 'मां तुझे सलाम'

कटक टी-20 मैच बेशक भारत हार गया लेकिन फैंस ने दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav June 13, 2022 • 22:07 PM
Cricket Image for VIDEO : कटक में फैंस ने खड़े कर दिए रौंगटे, हज़ारों लोगों ने मिलकर गाया 'मां तुझे
Cricket Image for VIDEO : कटक में फैंस ने खड़े कर दिए रौंगटे, हज़ारों लोगों ने मिलकर गाया 'मां तुझे (Image Source: Google)
Advertisement

IND vs SA 2nd T20I: कटक में खेले गए दूसरे टी-20 मैच में बेशक भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा हो लेकिन इस मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि फैंस ने क्रिकेट जगत का दिल जीत लिया। इस मैच के दौरान एक पल ऐसा आया जब हज़ारों फैंस एक साथ एआर रहमान का फेमस गाना वंदे मातरम गाने लगे और पूरा स्टेडियम झूम उठा।

इस पल का वीडियो सोशल मी डिया पर जमकर वायरल हो रहा है और इस वीडियो को काफी पसंद भी किया जा रहा है। अगर आपको याद नहीं है तो याद दिला दें कि वर्ल्ड कप 2011 के फाइनल की रात भी जब टीम इंडिया जीत की ओर बढ़ रही थी तब एआर रहमान के इसी मशहूर गीत की गूंज से वानखेड़े स्टेडियम रौशन हो उठा था। ऐसे में फैंस ने वानखेड़े की याद दिलाने में कोई कसर नहीं छोड़ी लेकिन भारतीय टीम हार गई इसलिए ये पल थोड़ा सा फीका रह गया।

Trending


अगर कटक टी-20 की बात करें तो लगातार दूसरा मैच जीतकर दक्षिण अफ्रीकी टीम ने सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली है और अब भारतीय टीम पर सीरीज हार का खतरा मंडरा रहा है। अगर अब यहां से भारतीय टीम को सीरीज जीतनी है तो उन्हें लगातार तीन मुकाबलें जीतने होंगे लेकिन जिस अंदाज़ में प्रोटियाज़ टीम खेल रही है उसे देखकर लग रहा है कि वो भारत के खिलाफ अपना रिकॉर्ड कायम ही रखेंगे।

गौरतलब है कि भारतीय टीम अपनी घरेलू सरज़मीं पर दक्षिण अफ्रीका को एक बार भी टी-20 सीरीज में हरा नहीं पाई है। ऐसे में अगर इस बार भी हमें वही पुरानी कहानी देखने को मिलती है तो कोई अतिश्योक्ति नहीं होनी चाहिए। वैसे भी टीम इंडिया के कई स्टार खिलाड़ी इस सीरीज में नहीं खेल रहे हैं और युवा खिलाड़ी मज़बूत अफ्रीकी टीम के सामने टिकते हुए नहीं दिख रहे हैं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
TAGS IND vs SA
Advertisement