X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

VIDEO बांग्लादेश के सौम्य सरकार हुए इस अनमने ढ़ंग से रन आउट, देखिए दिलचस्प वीडियो

by Vishal Bhagat Jun 21, 2019 • 14:54 PM

21 जून। आस्ट्रेलिया ने गुरुवार को ट्रेंट ब्रिज मैदान पर खेले गए आईसीसी विश्व कप-2019 के मैच में बांग्लादेश को 48 रनों से हरा दिया। आस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर 381 रन बनाए थे। जबाव में बांग्लादेश काफी कोशिश के बाद 50 ओवरों में आठ विकेट खोकर 333 रन ही बना सकी। 

बांग्लादेश के लिए मुश्फीकुर रहीम ने नाबाद 102 रन बनाए। उन्होंने अपनी सातवीं शतकीय पारी में 97 गेंदों का सामना किया और नौ चौकों के साथ एक छक्का मारा।

महामुदुल्लाह ने 69 रन बनाए जिसके लिए उन्होंने 50 गेंदों का सामना किया और पांच चौके तथा तीन छक्के मारे। तमीम इकबाल ने 62 रनों की पारी खेली।

इस मैच में वॉर्नर को उनके शानदार 166 रन के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया तो वहीं बांग्लादेश पारी के दौरान एक ऐसा वाकया भी घटित हुआ जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया।

जिस तरह से सौम्य सरकार रन आउट हुए वो फैन्स के लिए झुमने वाला पल रहा। तमीम इकबाल और सौम्य सरकार के बीच चौथे ओवर में तालमेल में कमी दिखाई दी जिसके कारण सौम्य सरकार कप्तान एरोन फिंच के डायरेक्ट थ्रो पर रन आउट होकर पवेलियन लौट गए। वैसे बांग्लादेश की टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में काफी संघर्ष दिखाया।