X close
X close
Indibet

अलविदा डेल स्टेन: कभी उड़ाई थी रोहित शर्मा की नींद, थर थर कांपे थे 'हिटमैन' के पैर

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
August 31, 2021 • 16:39 PM View: 2905

Dale Steyn Retirement: साउथ अफ्रीका के दिग्गज गेंदबाज डेल स्टेन ने क्रिकेट से संन्यास ले लिया है। डेल स्टेन ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। डेल स्टेन ने अपनी रफ्तार के दम पर दिग्गज बल्लेबाजों की नाक में दम किया था। वहीं टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज रोहित शर्मा भी स्टेनगन से काफी ज्यादा परेशान थे।

आईपीएल के दौरान खेले गए एक मैच में इसकी झलक भी देखने को मिली थी। जब हिटमैन के नाम से मशहूर रोहित शर्मा डेल स्टेन की गेंदों पर पूरी तरह से बेबस नजर आए थे। डेल स्टेन की अंदर और बाहर आती गेंदों पर रोहित शर्मा बल्ला तक नहीं लगा पा रहे थे। वहीं रोहित शर्मा को स्टेन के सामने इस कदर बेबस देखकर सुनील गावस्कर ने भी मस्ती की थी।

Trending


सुनील गावस्कर ने रोहित शर्मा का मजाक उड़ाते हुए कहा था कि इस वक्त रोहित शर्मा ये गाना गा रहे होंगे। ढूढ़ो- ढूढ़ो रे साजना, ढूढ़ो रे डेल स्टेन की गेंदे।' डेल स्टेन ने आईपीएल और वनडे में रोहित शर्मा को किसी भी अन्य गेंदबाज से ज्यादा परेशान किया था। इस बात को रोहित शर्मा भी मानते थे।

रोहित शर्मा ने कहा था कि डेल स्टेन के सामने टिकना वाकई मुश्किल काम था। बता दें कि डेल स्टेन ने साउथ अफ्रीका की तरफ से 93 टेस्ट, 125 वनडे और 47 टी-20 मुकाबले खेले हैं। टेस्ट में उनके नाम 439 विकेट हैं। इसके अलावा उन्होंने आईपीएल में भी 95 मैच खेलकर 97 विकेट चटकाए हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS Dale Steyn