X close
X close
Indibet

Australia vs Sri Lanka T20I: ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका, श्रीलंका टी-20 सीरीज के पहले 3 मैच से बाहर हुआ धाकड़ बल्लेबाज

Australia vs Sri Lanka T20I: श्रीलंका के खिलाफ होने वाली पांच टी-20 इंटरनेशनल मुकाबलों की सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया ने डेनियल सैम्स (Daniel Sams) को टीम में सामिल किया गया है। ट्रेविस हेड (Travis Head) साउथ ऑस्ट्रेलिया...

By Saurabh Sharma February 07, 2022 • 14:57 PM View: 560

Australia vs Sri Lanka T20I: श्रीलंका के खिलाफ होने वाली पांच टी-20 इंटरनेशनल मुकाबलों की सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया ने डेनियल सैम्स (Daniel Sams) को टीम में सामिल किया गया है। ट्रेविस हेड (Travis Head) साउथ ऑस्ट्रेलिया के लिए घरेलू क्रिकेट टूर्नामेंट शेफील्ड शील्ड खेलने के चलते सीरीज के शुरूआती मुकाबले नहीं खेल पाएंगे। बता दें कि एशेज सीरीज में धमाल मचाने के बाद हेड की ऑस्ट्रेलिया टी-20 में वापसी हुई है। उन्होंने इस फॉर्मेट में अपना आखिरी मुकाबला जून 2021 में खेला था।  

11 फरवरी से शुरू हो रही इस टी-20 सीरीज के आखिरी दो मुकाबलों में हेड चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे। इस सीरीज में डेविड वॉर्नर और मिचेल मार्श को आराम दिया गया है, वहीं बिग बैश लीग में धमाल मचाने वाले बेन मेकडरमॉट को मौका दिया गया है। 

Trending


सैम पिछले साल खेले गए टी-20 वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया टीम में बतौर रिजर्व खिलाड़ी शामिल थे। इस सीजन बिग बैश लीग में उन्होंने 15 मैच खेले औऱ 19 विकेट चटकाने के साथ-साथ 191 रन बी बनाए, जिसमें मेलबर्न रेनेगेड्स के खिलाफ खेली गई नाबाद 98 रनों की पारी भी शामिल है। 

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

बता दें इस सीरीज के सभी मुकाबले 11 से 20 फरवरी के बीच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड, मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड औऱ मनुका ओवल में खेले जाएंगे। इस सीरीज के बाद 17 फरवरी को ऑस्ट्रेलिया टीम पाकिस्तान दौरे के लिए रवाना होगी। 
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now