X close
X close
Indibet

T-20 वर्ल्ड कप से कटेगा केएल राहुल का पत्ता, पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने बताई वज़ह

केएल राहुल लंबे समय से चोट के कारण परेशान रहे हैं, जिस वज़ह से वह इंटरनेशनल क्रिकेट नहीं खेल सके है। एशिया कप से पहले जिम्बाब्वे सीरीज खेली जानी है जिसमें भी केएल का नाम शामिल नहीं है।

By Nishant Rawat August 06, 2022 • 17:10 PM

टी-20 वर्ल्ड कप 2022 काफी करीब है, जिसके लिए सभी टीमें अपनी कमर कसती नज़र आ रही है। ऑस्ट्रेलिया में होने वाले वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम एक बड़ी दावेदार है क्योंकि ब्लू आर्मी का बेंच स्ट्रेंथ काफी मजबूत नज़र आ रहा है। लेकिन इसी बीच कुछ खिलाड़ियों की फिटनेस टीम के लिए सिर दर्द का कारण बनी हुई है। केएल राहुल उन खिलाड़ियों में से एक हैं, जो बीते समय में चोट के कारण काफी परेशान रहे हैं। इसी बीच अब पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी दानिश कनेरिया ने केएल राहुल पर बड़ा बयान दिया है।

दरअसल, दानिश कनेरिया ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो अपलोड किया है जिसमें उन्होंने केएल राहुल पर अपनी राय रखी। कनेरिया ने कहा, 'केएल राहुल ऐसा खिलाड़ी है जो किसी भी नंबर पर खेल सकता है। राहुल एक शानदार फील्डर भी है, जो कि कीपिंग भी कर सकता है। हालांकि, उन्होंने अपनी इंजरी के बाद से ही इंटरनेशनल क्रिकेट नहीं खेला है।'

Trending


पूर्व पाकिस्तान गेंदबाज़ ने केएल राहुल को टी-20 वर्ल्ड कप के लिए स्टैंड बाय पर रखने की बात कही। वह बोले, 'मैंने केएल राहुल को स्टैंड बाय पर रखा है क्योंकि उन्होंने अब तक अपनी इंजरी के बाद से क्रिकेट नहीं खेला है। ऐसे में इतने लंबे ब्रेक के बाद आप बड़े टूर्नामेंट में उनके साथ नहीं उतर सकते। इसलिए वर्ल्ड कप से पहले उन्हें टाइम देना चाहिए।'

बता दें कि केएल राहुल ने भारतीय टीम के लिए अंतिम इंटरनेशनल मुकाबला 9 फरवरी 2022 को वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू सीरीज में खेला था, जिसके बाद से वह अब तक टीम के लिए उपलब्ध नहीं हो सके। इसी बीच रोहित शर्मा के साथ सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, ईशान किशन जैसे कई खिलाड़ियों ने सलामी बल्लेबाज़ी की जिम्मेदारी संभाली है। ऐसे में अब यह बड़ा सवाल होगा कि क्या टीम मैनेजमेंट, कप्तान और कोच केएल राहुल को टीम में शामिल करने के पक्ष में होते हैं या नहीं। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now