X close
X close
Indibet

तीसरे टेस्ट तक फिट हो सकते है डेविड वार्नर, मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने जताई उम्मीद

IANS News
By IANS News
December 27, 2020 • 20:04 PM View: 301

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वार्नर भारत के खिलाफ होने वाले चार मैचों की टेस्ट सीरीज के तीसरे मैच तक फिट होने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। दोनों टीमों के बीच तीसरा टेस्ट सात जनवरी से सिडनी में खेला जाना है। ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने दूसरे टेस्ट की शुरूआत से पहले कहा था कि वार्नर दौड़ने में संघर्ष कर रहे हैं। हालांकि लैंगर ने साथ ही कहा कि उन्हें उम्मीद है कि वार्नर तीसरे टेस्ट मैच तक फिट हो जाएंगे।

वार्नर को भारत के खिलाफ खेले गए दूसरे वनडे मैच में ग्रोइन में चोट लग गई थी। वह अभी भी अपनी ग्रोइन की चोट से उबर रहे हैं।

Trending


लैंगर ने चैनल-7 पर पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग के साथ एक साक्षात्कार में कहा, " उनकी तरह कोई पेशेवर नहीं है और वह ठीक होने के लिए सब कुछ कर रहे हैं। हमने उन्हें दिन से पहले बल्लेबाजी करते हुए देखा है। वह इस दोपहर भी एमसीजी पर बल्लेबाजी करेंगे। बल्लेबाजी को देखते हुए वह अच्छा कर रहे हैं। उन्हें ग्रोइन को लेकर समस्या हो रही है।"

उन्होंने कहा, " उनकी विकेट के बीच की दौड़, उनके मूवमेंट। वह ठीक होने के करीब हैं और हमें उम्मीद है कि वह अच्छी तरह से वापसी करेंगे। वह भी अच्छी उम्मीद कर रहे हैं, लेकिन समय ही हमें बताए हैं। अगले टेस्ट मैच में अभी कुछ और दिन हैं।"

लैंगर ने इस बात पर निराशा जाहिर की कि उनके बल्लेबाज पहली पारी में साझेदारी नहीं कर सके।


 
LivePools