Advertisement
Advertisement

संन्यास से पहले भारत में सीरीज जीत का सपना पूरा करना चाहते हैं डेविड वॉर्नर

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) का टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने से पहले भारत को उसकी जमीन पर हराने और इंग्लैंड में एशेज सीरीज जीतने का लक्ष्य है। विस्फोटक बल्लेबाज अक्टूबर में टी20 विश्व कप...

IANS News
By IANS News December 29, 2021 • 18:54 PM
 David Warner eyes series win in India, England before retiring from Tests
David Warner eyes series win in India, England before retiring from Tests (Image Source: IANS)
Advertisement

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) का टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने से पहले भारत को उसकी जमीन पर हराने और इंग्लैंड में एशेज सीरीज जीतने का लक्ष्य है। विस्फोटक बल्लेबाज अक्टूबर में टी20 विश्व कप 2021 के दौरान 35 साल के हो गए थे, जहां उन्होंने ऑस्ट्रेलिया की पहली खिताबी जीत में 'प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट' का पुरस्कार जीता था। इंग्लैंड के खिलाफ अगली एशेज सीरीज तक वह 37 साल के हो जाएंगे।

लेकिन, ऑस्ट्रेलिया ने मंगलवार को एमसीजी में 12 दिनों के भीतर घरेलू एशेज श्रृंखला 3-0 से जीत ली, बाएं हाथ के बल्लेबाज ने सुझाव दिया कि खेल के सबसे लंबे प्रारूप में संन्यास लेने से पहले कुछ महत्वपूर्ण लक्ष्य हासिल करना चाहते हैं।

Trending


वॉर्नर ने ईएसपीएन क्रिकइंफो से बताया, "मैं अपनी टीम के साथ भारत में टेस्ट सीरीज जीतना चाहता हूं और साथ ही इंग्लैंड में अगली एशेज सीरीज को जीतना चाहता हूं।"

सलामी बल्लेबाज ने इंग्लैंड में तीन और भारत में दो सीरीज में क्रमश: 13 और 8 टेस्ट खेले हैं। लेकिन दोनों देशों में बिना कोई शतक लगाए, 26 और 24 के औसत से रन बनाए हैं।

हालांकि, वॉर्नर ने टी20 विश्व कप और एशेज श्रृंखला में शानदार प्रदर्शन कर अपने आलोचकों को चुप करा दिया है। उन्हें लगता है कि उनके पास अगले साल बड़ा स्कोर करने का अवसर है।

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि जेम्स एंडरसन दूसरे खिलाड़ियों के लिए एक प्रेरणा के स्त्रोत हैं, क्योंकि वह इस उम्र में भी अपना सर्वश्रेष्ठ दे रहे हैं। "

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement