X close
X close
Indibet

डेविड वॉर्नर ने कर दी बड़ी गलती, सरेआम फैन से मांगी माफी

ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ ओपनर डेविड वॉर्नर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं लेकिन कभी कभी वो सोशल मीडिया पर गलती भी कर जाते हैं और ऐसा ही कुछ इस बार भी देखने को मिला है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav September 21, 2022 • 19:56 PM

ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर को भारत के खिलाफ चल रही तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए आराम दिया गया है, लेकिन इसके बावजूद वो भारतीय फैंस को अपनी कमी महसूस नहीं होने दे रहे हैं। वॉर्नर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और इस सीरीज से पहले भी वो सोशल मीडिया के जरिए फैंस का मनोरंजन कर रहे हैं। भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच पहले टी-20 से पहले भी वॉर्नर ने एक पोस्ट शेयर किया लेकिन यही पोस्ट उनके लिए जी का जंजाल बन गया।

पहले टी20 से पहले, वार्नर ने इंस्टाग्राम पर एरोन फिंच और विराट कोहली की 2019 सीरीज से एक-दूसरे से हाथ मिलाते हुए एक तस्वीर पोस्ट की। इस तस्वीर को शेयर करते हुए वॉर्नर ने फैंस से ये सवाल भी पूछा कि आज का मैच कौन जीतेगा? कम ऑन ऑस्ट्रेलिया। इसके बाद वॉर्नर की ये पोस्ट देखकर एक भारतीय प्रशंसक ने वार्नर को याद दिलाया कि तस्वीर तब की है जब कोहली ने टीम का नेतृत्व किया था और कहा कि इस समय भारतीय कप्तान रोहित शर्मा हैं।

Trending


 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by David Warner (@davidwarner31)

इस फैन का कमेंट देखने के बाद वॉर्नर को भी अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होंने तुरंत अपना डाउन टू अर्थ नेचर दिखाया और इस फैन से गलती के लिए सरेआम माफी मांग ली। वॉर्नर ने माफी मांगते हुए लिखा, “मुझे पता है सॉरी।”

Also Read: Live Cricket Scorecard

वहीं, अगर इस घटना को छोड़कर मैच की बात करें तो रोहित के कप्तान होने के बावजूद भारतीय टीम को पहले टी-20 मैच में हार का सामना करना पड़ा। भारत के लिए हार्दिक पांड्या ने 30 गेंदों पर 71 रनों की धमाकेदार पारी खेली और अपनी टीम को 208 रनों के विशाल स्कोर तक पहुंचाया। हालांकि, उनकी ये पारी भारत के काम ना आ सकी और ऑस्ट्रेलिया ने 4 विकेट से जीत हासिल कर ली।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now