X close
X close
Indibet

'बल्लेबाजी पर ध्यान दो', सिडनी टेस्ट में फ्लॉप होने के बाद 'धूम' मचाते वॉर्नर को दी फैन ने सलाह

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
January 09, 2021 • 16:54 PM View: 159

ऑस्टेलियाई बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) ने भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच के दौरान वापसी की है। हालांकि, डेविड वॉर्नर इस मैच में कुछ खास नहीं कर सके और पहली पारी में 5 और दूसरी पारी में महज 13 रन ही बना सके। वॉर्नर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन कोई न कोई वीडियो शेयर करते हुए चर्चा में बने रहते हैं।

इस बीच वॉर्नर ने इंस्टाग्राम पर फिल्म धूम में ऋतिक रोशन के अवतार में सोशल मीडिया पर फनी स्टफ शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करने के बाद फैन ने उन्हें बल्लेबाजी में ध्यान लगाने की सलाह दे डाली जिसपर वॉर्नर ने रिएक्ट भी किया है। एक यूजर ने लिखा, 'प्लीज बल्लेबाजी पर ध्यान दो अपनी।'

Trending


यूजर के इस कमेंट पर वॉर्नर ने रिएक्ट करते हुए लिखा, ' हाहा क्या यह आज अच्छी नहीं थी।' ऐसा पहली बार नहीं है कि वॉर्नर ने सोशल मीडिया पर कोई वीडियो शेयर कर सुर्खियां बटोरी हों। वॉर्नर कई मौकों पर बॉलीवुड और टॉलीवुड से जुड़े वीडियो शेयर करते रहते हैं जिन्हें फैंस भी काफी पंसद करते हैं।

वहीं अगर भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहे तीसरे टेस्ट मैच की बात करें तो तीसरे दिन का खेल खत्म होने पर मेजबान टीम मजबूत स्थिति में है। ऑस्ट्रेलिया ने 2 विकेट के नुकसान पर 103 रन बना लिए हैं। फिलहाल स्मिथ और लाबुशेन क्रीज पर मौजूद हैं। पहली पारी में बढ़त को मिलाकर ऑस्ट्रेलिया की लीड 197 की हो गई है।


 
Article