Advertisement
Advertisement

दिल्ली टेस्ट में चढ़ेगी डेविड वॉर्नर की बलि! ऑस्ट्रेलिया इस खिलाड़ी के लिए ले सकता है बड़ा फैसला

नागपुर टेस्ट में हार के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम कुछ बड़े फैसले लेने वाली है और ऐसे में हो सकता है कि आपको दिल्ली टेस्ट में डेविड वॉर्नर खेलते हुए ना दिखें।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav February 12, 2023 • 10:54 AM
Cricket Image for दिल्ली टेस्ट में चढ़ेगी डेविड वॉर्नर की बलि! ऑस्ट्रेलिया इस खिलाड़ी के लिए ले सकता
Cricket Image for दिल्ली टेस्ट में चढ़ेगी डेविड वॉर्नर की बलि! ऑस्ट्रेलिया इस खिलाड़ी के लिए ले सकता (Image Source: Google)
Advertisement

David Warner Could be Dropped from Delhi Test: भारत के हाथों नागपुर टेस्ट में पारी और 132 रनों से हार के बाद ऑस्ट्रेलियाई खेमे में हड़कंप मच गया है। पहले टेस्ट में शर्मनाक हार के चलते कप्तान पैट कमिंस और टीम मैनेजमेंट 17 मार्च से शुरू होने वाले दिल्ली टेस्ट में कुछ बड़े फैसले लेने के बारे में सोच रहा है। अगर मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दिल्ली टेस्ट में डेविड वॉर्नर की बलि चढ़ना तय है।

इसके साथ ही कंगारू इस टेस्ट में तीन स्पिनर्स के साथ मैदान पर उतर सकते हैं, इसके संकेत अभी से मिल गए हैं क्योंकि पहले टेस्ट में हार के बाद कंगारुओं ने क्वींसलैंड के बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज मैट कुहनेमैन को स्कवॉड में शामिल कर लिया है और अब वो टॉड मर्फी के बाद दिल्ली में अपना टेस्ट डेब्यू कर सकते हैं। कुहनेमैन को मिचेल स्वेप्सन की जगह टीम में शामिल किया जा रहा है क्योंकि रिजर्व लेग स्पिनर मिचेल स्वेप्सन अपने पहले बच्चे के जन्म की वजह से ऑस्ट्रेलिया वापस लौट रहे हैं।

Trending


हालांक, पहले टेस्ट में हार के बाद ऑस्ट्रेलियाई मीडिया में भी काफी बवाल मच गया है और कई बड़ी खबरें सामने निकल कर आ रही हैं और उन बड़ी खबरों में से एक ये है कि दूसरे टेस्ट में डेविड वॉर्नर की जगह ट्रेविस हेड को टीम में शामिल किया जा सकता है। द एज में छपी खबर के अनुसार, डेविड वॉर्नर के नागपुर टेस्ट की दोनों पारियों में विफल होने के बाद उन्हें टीम से बाहर करने का विचार किया जा रहा है और उनकी जगह ट्रेविस हेड को शामिल किया जा सकता है।

Also Read: क्रिकेट के अनसुने किस्से

आपको बता दें कि बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट में वॉर्नर बुरी तरह से फ्लॉप रहे थे। पहली पारी में वॉर्नर ने 1 रन बनाया था जबकि दूसरी पारी में वो सिर्फ 10 रन बना पाए थे। ऐसे में अगर उन पर गाज गिरती है तो उनके फैंस का दिल टूटना लाज़मी है। इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया ये भी उम्मीद कर रहा है कि ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन भी दूसरे टेस्ट से पहले पूरी तरह से फिट हो जाएं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement