Advertisement
Advertisement

Delhi Capitals को लग सकता है झटका, गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच से बाहर हो सकते हैं David Warner

डेविड वॉर्नर (David Warner) चोटिल हो गए थे जिस वजह से वो गुजरात टाइटंस के खिलाफ होने वाला मुकाबला मिस कर सकते हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat April 17, 2024 • 10:33 AM
Delhi Capitals को लग सकता है झटका, गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच से बाहर हो सकते हैं David Warner
Delhi Capitals को लग सकता है झटका, गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच से बाहर हो सकते हैं David Warner (David Warner)
Advertisement

IPL 2024 में आज 17, अप्रैल (बुधवार) को दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटंस के बीच मुकाबला खेला जाएगा। ये मैच GT के होमग्राउंड अहमदाबाद में नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा। इस मुकाबले से पहले दिल्ली कैपिटल्स को एक बड़ा झटका लग सकता है। दरअसल, दिल्ली के पिछले मैच के दौरान टीम के स्टार अनुभवी बल्लेबाज़ डेविड वॉर्नर (David Warner) चोटिल हो गए थे जिस वजह से वो गुजरात टाइटंस के खिलाफ होने वाला मुकाबला मिस कर सकते हैं।

सूज गया है वॉर्नर का हाथ

Trending


डेविड वॉर्नर पिछले मैच के दौरान बैटिंग करते हुए चोटिल हुए थे। एक गेंद उनके बाएं हाथ से टकराई थी जिसके बाद वो काफी दर्द में दिखे थे। अब दिल्ली कैपिटल्स के हेड कोच रिकी पोंटिंग ने वॉर्नर की चोट पर बड़ा अपडेट दिया है।

रिकी पोंटिंग ने कहा कि, 'पिछले मैच के बाद डेविड का एक्सरे हुआ था। वह एक्सरे बिल्कुल साफ आया। लेकिन उनके बाएं हाथ में काफी सूजन है। हम उनका फिटनेस टेस्ट लेंगे। उम्मीद है कि वह ठीक होगा।'

रिकी पोंटिंग के बयान से ये साफ है कि डेविड वॉर्नर की चोट गंभीर नहीं है, लेकिन वॉर्नर के हाथ पर आई सूजन टीम को परेशान कर सकती है। ऐसे में ये साफ है कि वॉर्नर अगर फिट नहीं होते तो वो गुजरात टाइटंस के खिलाफ होने वाला मुकाबला मिस कर सकते हैं। ये भी जान लीजिए कि अगर ऐसा होता है तो दिल्ली कैपिटल्स के लिए जेक फ्रेजर मैक्गर्क या शाई होप ओपनिंग कर सकते हैं।

Also Read: Live Score

जेक फ्रेजर मैक्गर्क और शाई होप, ये दोनों ही खिलाड़ी दिल्ली कैपिटल्स के लिए पिछला मुकाबला खेले थे। मैक्गर्क का ये आईपीएल डेब्यू मैच था जिनमें उन्होंने 35 बॉल पर 55 रन ठोके थे। वहीं बात करें अगर शाई होप की तो उन्हें पिछले मैच में ज्यादा बैटिंग करने का मौका नहीं मिला था। हालांकि इसके बावजूद उन्होंने नाबाद 11 रन की पारी खेली थी। ऐसे में अब ये देखना काफी दिलचस्प रहेगा कि अगर वॉर्नर नहीं खेलते तो आज दिल्ली कैपिटल्स के लिए कौन ओपनिंग करता है।


Cricket Scorecard

Advertisement