X close
X close
Indibet

IND vs AUS : एडिलेड टेस्ट से बाहर होने के बाद निराश हैं डेविड वॉर्नर, इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए पूछा सवाल

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
December 17, 2020 • 10:25 AM View: 343

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच एडिलेड में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया के लिए ऑलराउंडर क्रिस ग्रीन डेब्यू करते हुए नजर आएंगे लेकिन इस मैच में कंगारू टीम को अगर किसी खिलाड़ी की कमी सबसे ज्यादा खलेगी तो वो डेविड वॉर्नर होंगे।

वॉर्नर एडिलेड टेस्ट का हिस्सा ना होने के कारण निराश हैं और उन्होंने अपनी निराशा एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए जाहिर की है। वॉर्नर ने भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच पहले टेस्ट मैच के टॉस से कुछ देर पहले इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई टीम को जीत के लिए शुभकामनाएं भी दी हैं। इसके साथ ही उन्होंने फैंस से एक सवाल भी पूछा है।

Trending


वॉर्नर ने अपनी पोस्ट में लिखा, “आज के मैच के लिए ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को शुभकामनाएं। मैं निराश हूं कि मैं पहले टेस्ट का हिस्सा नहीं हूं लेकिन आओ सीरीज की शुरूआत अच्छे ढंग से करें। आपको क्या लगता है, टेस्ट सीरीज कौन जीतेगा?

वॉर्नर बेशक पहले टेस्ट से बाहर हैं, लेकिन ये उम्मीद जताई जा रही है कि वो दूसरे टेस्ट मे वापसी कर सकते हैं। हालांकि, दूसरे टेस्ट से पहले उनकी फिटनेस का आंकलन किया जाएगा और उसके बाद ही कोई फैसला लिया जाएगा। वहीं, अगर एडिलेड टेस्ट की बात की जाए, तो विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम इंडिया टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी कर रही है।

ताजा समाचार लिखे जाने तक भारत ने पृथ्वी शॉ का विकेट गंवा कर 21 रन बना लिए हैं। भारत के लिए मयंक अग्रवाल और चेतेश्वर पुजारा क्रीज पर टिके हुए हैं।


 
Article