X close
X close
Indibet

'डेवोन कॉनवे मैं तुम्हारा दर्द समझता हूं', ब्रॉड ने किया आउट तो वॉर्नर के ज़ख्म हो गए ताज़ा

David Warner shares funny instagram story related devon conway wicket : स्टुअर्ट ब्रॉड ने जब डेवोन कॉनवे को आउट किया तो डेविड वॉर्नर ने मज़े ले लिए।

By Shubham Yadav June 02, 2022 • 21:11 PM

न्यूज़ीलैंड के खिलाफ लॉर्ड्स में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड की टीम ने ड्राइविंग सीट हासिल कर ली है। कीवी कप्तान केन विलियमसन ने टॉस तो जीता लेकिन उनके बल्लेबाज़ों ने टीम की लुटिया डूबोने में कोई कसर नहीं छोड़ी और पूरी टीम सिर्फ 132 रनों पर ढेर हो गई। इस मैच में ना तो केन विलियमसन का बल्ला चला और ना ही डेवोन कॉनवे का बल्ला रन बना पाया।

कॉनवे को इस मैच में स्टुअर्ट ब्रॉड ने पवेलियन की राह दिखाई और कॉनवे के आउट होने के बाद ऑस्ट्रेलियाई स्टार सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने एक मज़ेदार पोस्ट शेयर की जिसने फैंस का खूब मनोरंजन किया। दरअसल, पिछले कुछ वर्षों में इंग्लैंड के स्टुअर्ट ब्रॉड ने टेस्ट में वॉर्नर को 14 बार आउट किया है और इंग्लैंड में 2019 एशेज के दौरान वॉर्नर सात बार ब्रॉड का शिकार बने थे।

Trending


स्टुअर्ट ब्रॉड ऑफ स्टंप के बाहर वाली लाइन पर अक्सर बाएं हाथ के बल्लेबाजों को फंसाते हैं और वॉर्नर भी उनके इसी जाल में फंसे थे। ऐसे में जब ब्रॉड ने कॉनवे को भी उसी तरह आउट किया तो वॉर्नर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ब्रॉड की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, मैं तुम्हारा दर्द समझता हूं डेवोन कॉनवे।'

Also Read: स्कोरकार्ड

ज़ाहिर है वॉर्नर ने इस पोस्ट के जरिए अपना दर्द बयां करने की कोशिश की। हालांकि, इस मैच की बात करें तो ब्रॉड ने सिर्फ एक ही विकेट लिया लेकिन वो विकेट कॉनवे का था इसलिए इस कीमती विकेट की कीमत हर कोई जानता है क्योंकि अगर कॉनवे टिक जाते तो इंग्लैंड की टीम को घरेलू परिस्थितियों में ही परेशानियों का सामना करना पड़ सकता था।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now