X close
X close
Indibet

IPL 2021: प्लेइंग XI से बाहर होने के पर कैसा था डेविड वॉर्नर का रिएक्शन, टॉम मूडी ने किया खुलासा

IANS News
By IANS News
May 03, 2021 • 14:45 PM View: 967

आईपीएल टीम सनराइजर्स हैदराबाद के निदेशक टॉम मूडी (Tom Moody) ने कहा है कि राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ प्लेइंग XI से बाहर किए जाने के बाद डेविड वार्नर 'हैरान और निराश' थे। हैदराबाद फ्रेंचाइजी ने वार्नर को कप्तानी से हटाकर विलियम्सन को टीम की कमान सौंपी है। फ्रेंचाइजी ने वार्नर को कप्तान से हटाने के अलावा उन्हें राजस्थान के खिलाफ प्लेइंग XI से भी बाहर कर दिया।

हैदराबाद को राजस्थान के हाथों 55 रनों से हार का सामना करना पड़ा और टीम ने इस सीजन में सात मैचों में अब तक एक ही जीत मिली है और टीम तालिका में सबसे नीचे हैं।

Trending


मूडी ने कहा, " यह टीम संयोजन पर आधारित निर्णय था। हम इस निष्कर्ष पर पहुंचे हैं कि इस समय हमें लगता है कि दो विदेशी बल्लेबाज, एक ऑलराउंडर और राशिद खान हमारा सबसे अच्छा संयोजन है। हमने इसे बहुत करीब से देखा है।"

उन्होंने कहा, " जाहिर है, बेयरस्टो का फॉर्म और केन विलियमसन का फॉर्म बहुत अच्छा है और हम बहुत रोमांचित हैं कि वे जिस तरह से खेल रहे हैं। लेकिन हमें एक मुश्किल फैसला करना था और और किसी को बाहर करना था। दुर्भाग्य से, दुर्भाग्य से यह वह था।"

मूडी ने कहा कि वह समझ सकते हैं कि वार्नर इस फैसले से निराश होंगे।

मूडी ने कहा, " वह बहुत अच्छा रहे हैं। वह स्पष्ट रूप से हैरान और निराश थे। आप जानते हैं। कोई भी खिलाड़ी बाहर होगा तो वह निराश होगा। वे खेलना चाहते हैं, वे खुद को साबित करना चाहते हैं और टीम के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर सकते हैं।"
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now