X close
X close
Indibet

ऑस्ट्रेलिया को डबल झटका, पुकोवस्की के बाद डेविड वॉर्नर भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट से हो सकते हैं बाहर

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
December 22, 2020 • 11:07 AM View: 1783

भारत के खिलाफ मेलबर्न में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक ओपनिंग बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) का फिट होना मुश्किल लग रहा है। भारत के खिलाफ दूसरे वनडे के दौरान वॉर्नर को ग्रोइन इंजरी हो गई थी। इस कारण वह टी-20 सीरीज औऱ पहले टेस्ट मैच से भी बाहर हो गए थे।

हालांकि वॉर्नर की फिटनेस को लेकर फिलहाल क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।  

Trending


बता दें युवा ओपनिंग बल्लेबाज विल पुकोवस्की भी दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं। उन्हें कन्कशन से उभरने में अभी और समय लगेगा। भारत के खिलाफ पहले प्रैक्टिस मैच के दौरान कार्तिक त्यागी की गेंद पुकोवस्की के सर पर लग गई थी।

वॉर्नर की गैरमौजूदगी में जो बर्न्स के साथ मिलकर मैथ्यू वेड ने पारी की शुरूआत की थी। पहली पारी में फ्लॉप होने के बाद दोनों ने दूसरी पारी में पहले विकेट के लिए 70 रनों की साझेदारी की थी। अगर सिडनी में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच में अगर वॉर्नर की वापसी होती है तो टीम मैनेजमेंट के सामने परेशानी होगी कि कौन प्लेइंग इलेवन से बाहर भेजा जाएगा। 

गौरतलब एडिलेड मे खेले गए टेस्ट में गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 8 विकेट से हराकर चार मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है। 


 
Article