X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

डेविड वॉर्नर के साथ बर्थडे के दिन हुई ऐसी घटना,गुस्सा होकर बीच मैच में छोड़ा मैदान

by Saurabh Sharma Oct 27, 2018 • 21:22 PM

सिडनी, 27 अक्टूबर (CRICKETNMORE)| बॉल टेम्परिंग विवाद में एक साल का प्रतिबंध झेल रहे आस्ट्रेलिया के पूर्व उप-कप्तान डेविड वॉर्नर शनिवार को एक क्लब मैच में बल्लेबाजी के बीच में ही मैदान छोड़कर भाग गए। बता दें कि आज ही डेविड वॉर्नर का बर्थडे भी था। 

वॉर्नर रैंडविक-पीटरशेम क्लब से वेस्टर्न सबअर्ब्स के खिलाफ खेल रहे थे। वह जब 35 के निजी स्कोर पर थे तभी वह बीच पारी में से मैदान के बाहर चले गए। इसका कारण आस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज फिलिप ह्यूज के भाई जेसन ह्यूज की एक टिप्पणी थी जो वॉर्नर को चुभ गई। 

अंपायर ने जेसन की उस टीका टिप्पणी को नहीं सुना। वॉर्नर ने अंपायर को बताया कि वह मैदान छोड़कर जा रहे हैं। हालांकि इस बीच मामले को शांत किया गया और वॉर्नर को अपनी पारी शुरू करने की इजाजत दी। ये हैं टीम इंडिया के क्रिकेटर्स की खूबसूरत वाइफ्स,देखें PICS 

इस बीच मैच थोड़ी देर तक रूका रहा और दूसरा बल्लेबाज क्रीज पर नहीं उतरा। मैदान पर वापस आकर वॉर्नर ने शानदार शतक जड़ा और 157 रनों की पारी खेली। 

मैच के बाद वॉर्नर ने इस मुद्दे पर कुछ भी कहने से इनकार कर दिया। सिर्फ वॉर्नर ही नहीं दोनों क्लबों का कोई भी खिलाड़ी इस मुद्दे पर कुछ भी कहने से बचता दिखा। 

दक्षिण अफ्रीका के केपटाउन में हुए बॉल टेम्परिंग विवाद के बाद वॉर्नर पर एक साल का प्रतिबंध लगाया गया है। वह अपने प्रतिबंध के सातवें महीने में हैं।