X close
X close
Indibet

पत्नी ने उठाई वॉर्नर के लिए आवाज़, कहा- 'मुझे नाइंसाफी पसंद नहीं'

डेविड वॉर्नर की पत्नी कैंडिस वॉर्नर ने अपने पति पर लगे लीडरशिप बैन को लेकर आवाज़ उठाई है और कहा है कि उन्हें नाइंसाफी बिल्कुल पसंद नहीं है।

By Shubham Yadav July 05, 2022 • 14:25 PM

वो कहते हैं ना कि एक आदमी की कामयाबी के पीछे एक औरत का हाथ जरूर होता है। डेविड वार्नर की कामयाबी के मामले में उनकी पत्नी कैंडिस का योगदान किसी से छिपा नहीं है और दोनों के बीच कितना प्यार है ये भी जगज़ाहिर है। कैंडिस को अक्सर वॉर्नर के लिए आवाज़ उठाते हुए भी देखा गया है और अब एक बार फिर वो इस भूमिका में ही नजर आ रही हैं। 

दरअसल, इस बार कैंडिस ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को अपने निशाने पर लिया है और उनके पति पर लगाए गए लीडरशिप बैन के खिलाफ आवाज़ उठाई है। मार्च 2018 में दक्षिण के खिलाफ केप टाउन टेस्ट मैच के दौरान गेंद से छेड़छाड़ कांड में शामिल होने के चलते वॉर्नर पर आजीवन लीडरशिप बैन लगा दिया गया था लेकिन कैंडिस ने अब इस अन्याय के खिलाफ आवाज उठाई है। 

Trending


कैंडिस ने ट्रिपल एम से बात करते हुए कहा, "मुझे लगता है कि नौ या 10 मैचों में से उसने कप्तान के रूप में केवल एक ही मैच गंवाया है। हां, ये मुझे परेशान करता है। मुझे अन्याय पसंद नहीं है, इसलिए ये चीज़ें मुझे परेशान करती हैं। मेरा काम अपने पति से सवाल करना नहीं था, ये उस समय डेविड का समर्थन करने के बारे में था।"

आपको बता दें कि कैंडिस के इस बयान के बाद ये देखना दिलचस्प होगा कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया क्या रुख अपनाता है। वहीं, विवादास्पद 'सैंडपेपरगेट' कांड के बारे में बात करें तो स्मिथ और वार्नर दोनों पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) द्वारा 12 महीने का प्रतिबंध लगाया गया था। इस कांड के बाद दोनों ने आईपीएल सहित उस सीज़न में कुछ अनुबंध भी खो दिए थे, जहां उन्हें 2018 आईपीएल सीज़न के लिए राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान के रूप में पद छोड़ना पड़ा था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now