X close
X close
Indibet

ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग 11 में नहीं होंगे डेविड वार्नर, लेकिन टीम का हिस्सा हो सकते है स्टीव स्मिथ: टिम पेन

IANS News
By IANS News
December 16, 2020 • 13:39 PM View: 285

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के कप्तान टिम पेन को उम्मीद है कि स्टीव स्मिथ भारत के खिलाफ गुरुवार से शुरू हो रहे पहले टेस्ट मैच से पहले फिट हो जाएंगे। पेन ने कहा कि स्मिथ का बुधवार को पीठ में दर्द के कारण अभ्यास से आराम करना एक अच्छी बात भी है। पेन ने कहा, "जाहिर सी बात है कि डेविड वार्नर नहीं होंगे, लेकिन हमें उम्मीद है कि स्टीव स्मिथ होंगे। स्मिथ को पहले भी पीठ में दर्द की शिकायत हुई है। यह होता है, अगर आप स्मिथ के मुकाबले की ट्रेनिंग करोगे तो यह होगा। पिछले सप्ताह एडिलेड में जब उन्होंने बल्लेबाजी की थी तब से उनकी तैयारी शानदार चल रही है। इसलिए उनका आराम करना अच्छी खबर है।"

पेन ने कहा, "वह कल बल्लेबाजी करना चाहते थे। वनडे सीरीज के सभी मैचों में उन्होंने बल्लेबाजी की। एक बार जब हम एडिलेड में आ गए तो उन्होंने लगातार चार दिन तक बल्लेबाजी की। जब से वह लाइट्स में बल्लेबाजी कर रहे हैं उनकी तैयारी शानदार चल रही है। जैसा मैंने कहा, हमें उम्मीद है कि वह खेलेंगे। उनकी पीठ में काफी दर्द था। कल दिया गया आराम सावधानी के लिहाज से था। उन्हें आज ट्रेनिंग करनी थी, लेकिन हम देखेंगे कि उनका दर्द कैसा है।"

Trending


पेन ने कहा कि उनकी टीम गुरुवार को वार्नर के बिना उतरेगी लेकिन उस टीम से अलग नहीं होगी जिस तरह की वह पिछले समर में थी।

उन्होंने कहा, "कल जब हम मैदान पर उतरेंगे, हम वार्नर के साथ उतरना पसंद करते, लेकिन हमारी टीम उस टीम से अलग नहीं होगी जो पिछले समर में थी। हमारे पास कुछ समय से निंरतर टीम है जो हमें अच्छा करने में मदद करती है।"


 
Article