X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

डेविड वॉर्नर ने चुनी अपनी बेस्ट आईपीएल XI, युवराज,मलिंगा और वॉटसन जैसे दिग्गजों को नहीं दी जगह

by Saurabh Sharma May 07, 2020 • 12:18 PM

7 मई,नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के सबसे सफल विदेशी बल्लेबाज और सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने अपनी पसंद की बेस्ट आईपीएल इलेवन टीम चुनी है। वॉर्नर ने अपनी इस टीम में युवराज सिंह,शेन वॉटसन, लसिथ मलिंगा और शेन वॉटसन जैसे दिग्गज खिलाड़ियों को अपनी इस टीम में जगह नहीं दी है। 

क्रिकबज के लिए कमेंटटेटर हर्षा भोगले को दिए इंटरव्यू में वॉर्नर ने अपनी आईपीएल बेस्ट इलेवन को चुना। उन्होंने खुद को औऱ रोहित शर्मा को बतौर ओपनर रखा है। तीसरे नंबर पर विराट कोहली और चौथे नंबर पर सीएसके के सबसे सफल बल्लेबाज सुरेश रैना को चुना है।  

नंबर 5 पर ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या, 6 पर ग्लेन मैक्सवेल और नंबर 7 पर चेन्नई के कप्तान एमएस धोनी को रखा है। वह टीम के विकेटकीपर की भूमिका भी निभाएंगे। 

गेंदबाजी डिपार्टमेंट में तीन तेज गेंदबाज और एक स्पिनर को चुना है। जिसमें उनके हमवतन मिचेल स्टार्क, जसप्रीत बुमराह औऱ आशीष नेहरा को रखा है। वहीं 11वें स्थान के लिए स्पिनर के तौर पर वह युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव में से किसी एक को नहीं चुन पाए। 

डेविड वॉर्नर की बेस्ट आईपीएल इलेवन

डेविड वॉर्नर, रोहित शर्मा, विराट कोहली, सुरेश रैना,हार्दिक पांड्या, ग्लेन मैक्सवेल,एमएस धोनी (विकेटकीपर), मिचेल स्टार्क,जसप्रीत बुमराह, आशीष नेहरा,कुलदीप यादव/युजवेंद्र चहल